SAGAR Lok Sabha: सिरोंज आएंगे JP Nadda, ​​​​​​​बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे जनसभा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज यानी गुरुवार ( 02.05.24 ) को एमपी के सागर लोकसभा आ रहे हैं। वे यहां की सिंरोज विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। नड्डा शाम पांच बजे लता वानखेड़े के समर्थन में नया बस स्टैंड सिंरोज में सभा लेंगे।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election ) के तीसरे चरण के मतदान को लेकर सियासी पारा हाई हो गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda ) आज यानी गुरुवार ( 02.05.24 ) को शाम 5 बजे सागर लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाले विदिशा जिले के सिरोंज में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सीएम डॉ. मोहन यादव ( CM Dr. Mohan Yadav ) और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ( VD Sharma ) भी मौजूद रहेंगे। बीजेपी ने सागर लोकसभा सीट पर लता वानखेड़े को प्रत्याशी बनाया है।

ये खबर भी पढ़िए...Jabalpur bom blast :कबाड़ में 350 बम के खोखे, जांच में सेना भी जुड़ेगी

सागर के सिंरोज में नड्डा की जनसभा 

बुंदेलखंड की चार लोकसभा सीटों में से एक सागर लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में मतदान होगा। इस सीट पर फिर से कब्जा करने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां पर जनसभा की थी। वहीं अब दूसरी बार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सागर लोकसभा सीट का दौरा करेंगे। नड्डा संसदीय क्षेत्र के सिरोंज में जनसभा को संबोधित करेंगे और पार्टी प्रत्याशी लता वानखेड़े को वोट देने की अपील करेंगे। बता दें कि इस सीट पर कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। यहां से कांग्रेस ने चंद्रभूषण सिंह बुंदेला उर्फ गुड्‌डू राजा को चुनावी मैदान में उतारा है। 

ये खबर भी पढ़िए...कांग्रेस के मोती सिंह ने डबल बैंच में लगाई याचिका, शुक्रवार को हाईकोर्ट करेगा सुनवाई

एल्युमिनियम फ्रेम का बड़ा सा डोम

बुधवार को लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी महेंद्र सिंह और संभाग प्रभारी कांतदेव सिंह सिरोंज पहुंचे और स्थानीय विधायक उमाकान्त शर्मा के साथ दिनभर तैयारियों का जायजा लिया। जनसभा के लिए एल्युमिनियम फ्रेम का बड़ा सा डोम बनाया गया है, जो सिरोंज में पहली बार लगा है। लोगों के बीच डोम चर्चा का विषय है। काफी लोग इसे देखने भी पहुंच रहे हैं। विदिशा जिले की सिरोंज, कुरवाई, शमशाबाद विधानसभा क्षेत्र सागर लोकसभा क्षेत्र में आते हैं। बुधवार को चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह ने तीनों क्षेत्र विधायकों, तीनों विधानसभा की कोर ग्रुप के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं।

ये खबर भी पढ़िए...अक्षय बम के लिए 10 मई अहम, महिला मामले में राहत लेकिन फैकल्टी गई कोर्ट में, इसी दिन 307 पर भी सुनवाई

ये खबर भी पढ़िए...MP के मंत्री एंदल सिंह बोले- चुनाव बाद नहीं पकड़े जाएंगे रेत-पत्थर के ट्रैक्टर-ट्रॉली, कार्रवाई हो तो मुझे फोन करना

सीएम डॉ. मोहन यादव बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा जेपी नड्डा Lok Sabha election JP Nadda