आरएसएस और प्रदेश सरकार के बीच फासले होंगे कम, सीएम मोहन यादव ने लिया फैसला

सीएम मोहन यादव ने संघ के वरिष्ठ प्रचारकों भैयाजी जोशी, मनमोहन वैद्य और दीपक विस्पुते से मुलाकात की। सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार के सभी मंत्री समिधा से सीधे संपर्क में रहेंगे।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
एडिट
New Update
समिधा से सीधे संपर्क म‌ें रहेगी सरकार
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सीएम मोहन यादव संघ के मध्य क्षेत्र कार्यालय समिधा पहुंचे। यहां उन्होंने संघ के वरिष्ठ प्रचारकों भैयाजी जोशी, मनमोहन वैद्य और दीपक विस्पुते से मुलाकात की। सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार के सभी मंत्री समिधा से सीधे संपर्क में रहेंगे।

ये खबर भी पढ़िए...MP के मंत्री गौतम टेटवाल की जाति को लेकर उठे सवाल, हाईकोर्ट में याचिका दायर, जानें मामला

संघ की समन्वय बैठक उठा था मुद्दा

आपको बता दें कि पहले सरकार से संबंधित सारे काम मुख्यमंत्री कार्यालय से होते थे। इसको लेकर पिछले दिनों संघ की समन्वय बैठक में यह मुद्दा उठा था कि केंद्रीकृत व्यवस्था से बहुत से कामों में देरी होती है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की गैर मौजूदगी के कारण इस पर कोई निर्णय नहीं लिया जा सका था।

ये खबर भी पढ़िए...RSS की चार दिवसीय बैठक आज से इंदौर में, भविष्य की चुनौतियों पर होगी चर्चा

सीएम ने की संघ के वरिष्ठ प्रचारकों से मुलाकात

बुधवार 31 जुलाई को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव समिधा पहुंचे। सीएम ने यहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारकों भैयाजी जोशी, मनमोहन वैद्य और दीपक विस्पुते से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री ने लिया फैसला

संघ के वरिष्ठ प्रचारकों से मुलाकात के समय मुख्यमंत्री ने पिछले दिनों संघ की बैठक में हुई बात पर सहमति जताते हुए कहा कि अब प्रदेश सरकार के सभी मंत्री समिधा से सीधे संपर्क में रहेंगे। इससे राष्ट्रीय विचार के अनुरूप निर्णय लेने और काम करने में सुविधा होगी।

ये खबर भी पढ़िए...Ladli Behna Yojana : CM मोहन यादव आज लाड़ली बहना को देंगे रक्षा बंधन का तोहफा, खातों में आएंगे 1500, सिलेंडर भी 450 में

तीन लोगों की एक टीम करेगी काम

आपको बता दें कि संघ की ओर से मध्य क्षेत्र कार्यवाह यशवंत इंदापुरकर मुख्यमंत्री कार्यालय से समन्वय करेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय में इसके लिए तीन लोगों की एक टीम काम करेगी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News MP News Update मध्य क्षेत्र कार्यालय समिधा समिधा CM डॉ. मोहन यादव मोहन यादव