व्यापारी का हनी ट्रैप , अश्लील वीडियो बनाकर वसूलते रहे लाखों रुपए...

ग्वालियर के एक व्यापारी से हनी ट्रैप करने वाली गैंग ने लाखों रुपए ऐंठ लिए। व्हाट्सएप पर दोस्ती कर एक युवती ने व्यापारी का न्यूड वीडियो बना लिया..

author-image
Shreya Nakade
New Update
हनी ट्रैप
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर में एक युवती ने व्यापारी को झांसे में फंसाकर लाखों की वसूली कर ली। हनी ट्रैप के मामले में युवती ने व्यापारी से सोने की चेन, 2 अंगूठी और 1 लाख रुपए ऐंठे हैं ( business man honey trap )। मामले में युवती ने पहले व्यापारी से दोस्ती की। फिर उसे अकेले मिलने बुलाया। 

यहां उसके कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाया। इसके बाद युवती और उसके साथियों ने व्यापारी से लाखों की वसूली कर ली। मामले में गिरोह की एक महिला को गिरफ्तार किया गया। अन्य साथी फरार हैं। 

व्हाट्सएप पर की दोस्ती 

पीड़ित व्यापारी के फोन पर 5 जून को एक युवती का फोन आया। उसने अपना नाम पलक गुप्ता बताया। युवती ने व्यापारी से दोस्ती की। इसके बाद दोनों की व्हाट्सएप पर चैटिंग होने लगी।

जब दोनों में अच्छी बातचीत होने लगी तो युवती ने व्यापारी को मिलने के लिए संतोष वाटिका के पास बुलाया। यहां पर युवती ने शारीरिक संबंध बनाने का झांसा देकर युवक के कपड़े उतरवाए। 

ये खबर भी पढ़िए...

एमपी में हनीट्रैप का मामला, SIT की कार्यशैली पर उठे सवाल

अन्य साथियों ने बनाया वीडियो

जब व्यापारी युवती से मिलने पहुंचा तो वहां पर उसके अन्य साथी भी मौजूद थे। इनमें 1 अन्य महिला और 3 पुरुष शामिल थे। 

जब शारीरिक संबंध का झांसा देकर युवती ने व्यापारी के कपड़े उतरवाए, तभी उसके अन्य साथी अंदर आ गए और व्यापारी का वीडियो बना लिया। 

ये खबर भी पढ़िए...

हनीट्रैप मामले में हसीनाओं के जाल में फंसे कौन मंत्री-अफसर, किसके बने थे अश्लील वीडियो? IPS आदर्श कटियार खोलेंगे राज

फोटो वायरल करने की धमकी 

हनी ट्रैप करने वाले आरोपियों ने वीडियो बनाने के बाद व्यापारी से उसकी सोने की चेन और 2 अंगूठियां निकलवा ली। इसके बाद एटीएम से 1 लाख रुपए भी निकलवाए। 

मामला इतने पर ही नहीं रुका। यवती और उसके साथी व्यापारी पर रेप केस करने की धमकी देने लगे। उसके न्यूड फोटो वायरल करने की भी धमकी दी गई। इससे परेशान होकर युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

ये खबर भी पढ़िए...

मध्यप्रदेश में हनीट्रैप मामले में आरोपी आरती पर बेंगलुरु में FIR, गहने और नकदी चोरी करने का आरोप, आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार

एक महिला गिरफ्तार 

व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने हनी ट्रैप करने वाली गैंग के विरुद्ध तुरंत कार्रवाई की। जनकगंज पुलिस ने गैंग से संबंधित 1 महिला को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ कर अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। हालांकि गिरफ्तार की गई महिला वह नहीं है जिसने व्यापारी को कॉल किया था। गिरफ्तार की गई महिला ने पुलिस को बताया कि उनका गिरोह अब तक किस-किसको निशाना बना चुका है। 

ये खबर भी पढ़िए...

प्रेमिका की किसी और से सगाई होने पर भड़का प्रेमी, न्यूड फोटो कर दी वायरल

कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाया business man honey trap honey trap हनी ट्रैप न्यूड फोटो वायरल शारीरिक संबंध का झांसा कपड़े उतरवाकर वीडियो