ग्वालियर का हनी ट्रैप काण्ड : वीडियो कॉल पर करती थी वो गंदा काम, ट्रैप में आए छात्र को पड़ा भारी

वीडियो कॉल पर न्यूड युवती से चैट करना छात्र को भारी पड़ गया। छात्र का वीडियो एडिट कर ब्लैकमेलर ने ब्लैकमेल किया। छात्र ने रुपए नहीं होने की बात कही तो ब्लैकमेलर ने वीडियो वायरल की धमकी दे दी...

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
वीडिया कॉल

ब्लैकमेल

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर में एक वीडियो कॉल पर न्यूड युवती से चैट करना छात्र को भारी पड़ गया। छात्र का वीडियो एडिट कर ब्लैकमेलर ने ब्लैकमेल किया और मांग रुपए। इस पर छात्र घबरा गया और सहम गया। छात्र ने रुपए नहीं होने की बात कही तो ब्लैकमेलर ने वीडियो वायरल की धमकी दी।

एक पत्रकार पर भी आया वीडियो कॉल

इसी तरह का एक और मामला समने आया है। शहर एक पत्रकार पर भी वीडियो कॉल आया। कॉल रिसीव करते ही एक युवती बात करने लगी। जैसे ही युवती हरकत में आई पत्रकार ने तत्काल कॉल कट कर दिया। समझदारी से पत्रकार अनजान नंबर से आए वीडियो कॉल पर हनी ट्रैप काण्ड ( Honey Trap Case ) से बच गए।

ये खबर भी पढ़िए...रतलाम में विजन इंग्लिश कोचिंग का संचालक संजय गिरफ्तार, अश्लील वीडियो बनाकर कई महिलाओं को किया ब्लैकमेल

जानें कैसे ट्रैप हुआ छात्र

ग्वालियर निवासी एक इंजीनियरिंग छात्र को तीन दिन पहले उसकी फेसबुक पर एक युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करते ही युवती के मैसेंजर पर मैसेज आने लगे और उनकी बातचीत होने लगी। दो दिन काफी बातचीत होने के बाद युवती ने उसका मोबाइल नंबर लिया, फिर वॉइस और वीडियो कॉल करने लगी। इसके बाद उनके बीच बहोत जादा बातचीत होने लगी। बातचीत होने पर छात्र भी उससे खुलकर बातचीत करने लगा। बातचीत के दौरान युवती ने उसे वीडियो कॉल किया और उसने छात्र से न्यूड होने को बोला और खुद भी न्यूड हो गई। छात्र ने कपड़े नहीं उतारे तो उसने उसके वीडियो को एडिट कर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

ये खबर भी पढ़िए...पूर्व मंत्री कमल पटेल पर FIR, हरदा जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिए निर्दे

पुलिस ने कहा- साइबर सेल में जाओ

ब्लैकमेलर ने छात्र को ब्लैकमेल करते हुए कभी 10 हजार तो कभी 20 हजार रुपए मांगे, लेकिन जब छात्र ने रुपए नहीं दिए तो वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। इस पर घबराया छात्र घर में गुमशुम और उदास रहने लगा। जब परिजन ने उसको गुमशुम देख पूछताछ की तो उसने सारी बात बताई। परिजन ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 100 ने साइबर सेल में शिकायत करने की सलाह दी है।

ये खबर भी पढ़िए...तेरे नेताओं की ऐसी की तैसी, मेरे सामने आया तो दो जूते मारुंगी, महिला TI के बिगड़े बोल

जानें पत्रकार का पूरा मामला

वीडियो कॉल कर लोगों को ट्रैप कर ब्लैकमेल करने वाली गैंग का कॉल एक पत्रकार के पास भी आया था। शुरू में अनजान नंबर से वीडियो कॉल आने पर पत्रकार ने कॉल रिसीव किया, लेकिन जैसे ही उसमें युवती अपनी हरकत पर आने लगी तो उन्होंने कॉल ऑफ कर दिया। अपनी समझदारी से वह इस गिरोह के जाल में फंसने से बच गए। जिस नंबर से वीडियो कॉल आया था वह ट्रू कॉलर पर निहारिका नाम से रजिस्टर्ड दिखा रहा था।

ये खबर भी पढ़िए...सलकनपुर में हुए भीषण हादसे में सातवीं मौत, 6 महीने के बच्चे ने भी तोड़ा दम

Honey trap case हनी ट्रैप काण्ड