4 बच्चों के पिता के प्यार में घर से भागी नाबालिग, वापस जाने से इनकार

4 बच्चों के पिता के साथ रहने के लिए जिद पर अड़ी एक नाबालिग लड़की ने कोर्ट ने अजीबो गरीब बयान दिया है। लड़की ने कोर्ट से कहा है कि जज साहब सोशल मीडिया पर मेरे 7500 फॉलोअर...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-10-18T193001.665
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर में एक नाबालिग लड़की एक अधेड़ शख्स के प्यार में इस कदर फंस गई उसने अपने मां-बाप के साथ जाने के लिए साफतौर पर इनकार कर दिया है। दरअसल नाबालिक लड़की 4 बच्चों के पिता के मोहपाश में फंस गई। देखते- देखते वह घर से भाग गई। पहले तो माता-पिता ने इधर-उधर खोजबीन की। जब नहीं मिली तो पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई। हालांकि पुलिस ने नाबालिग लड़की को पकड़कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट पर नाबालिग ने अपने मां बाप के साथ जाने से साफ इनकार कर दिया। बोली कि जज साहब, सोशल मीडिया पर मेरे करीब 7 हजार 500 फॉलोअर हैं। मैं डांस सीखना चाहती हूं।  

मानवता हुई शर्मसार! दो साल से बाप-बेटे कर रहे थे नाबालिग बेटी का रेप

माता-पिता ने लगाए थे बंधक बनाने के आरोप

नाबालिग लड़की के माता-पिता यानी याचिकाकर्ता के वकील रवि वल्लभ त्रिपाठी ने कहा है कि नाबालिग को महेंद्र मंगिया ने बंधक बना लिया है। वह घर से भगा ले गया था। महेंद्र खुद शादीशुदा है और चार बच्चों का पिता है। झांसी रोड थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग को ग्वालियर हाईकोर्ट ( Gwalior High Court ) में पेश किया था। 

MP की 6 नाबालिग लड़कियों का दिल्ली से रेस्क्यू, NGO की मदद से पुलिस ने की कार्रवाई

हाईकोर्ट ने क्या कहा

सुनवाई के दौरान ग्वालियर हाईकोर्ट ने किशोरी को वन स्टॉप सेंटर में बालिग होने तक रखने और संगीत विवि में एडमिशन कराने के लिए अतिरिक्त महाधिवक्ता को निर्देश दिए। इस मामले में अगली सुनवाई 18 अक्टूबर को है। 

नहीं हटेंगे राज्य और जिला उपभोक्ता आयोग के अध्यक्ष : एमपी हाईकोर्ट

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

ग्वालियर न्यूज मध्य प्रदेश Gwalior High Court ग्वालियर हाईकोर्ट बेंच नाबालिग लड़की एमपी हिंदी न्यूज