इंदौर जिले में चार महिलाओं ने एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, लोग बनाते रहे वीडियो

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में मानवता शर्मसार हुई। यहां चार महिलाओं ने एक महिला को न केवल पीटा, बल्कि निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया। चौंकाने वाली बात ये है कि मौके पर मौजूद लोग महिला की मदद करने के बजाए उसका वीडियो बनाते रहे।

author-image
Sandeep Kumar
New Update
DGHJJ

इंदौर के बछौड़ा गांव की घटना

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के इंदौर ( Indore ) जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के बछौड़ा गांव में यहां चार महिलाओं ने एक महिला को न केवल पीटा, बल्कि निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया। चौंकाने वाली बात ये है कि मौके पर मौजूद लोग महिला की मदद करने के बजाए उसका वीडियो ( videos ) बनाते रहे। पुलिस ने महिला के कपड़े फाड़ने को लेकर चारों आरोपी महिला पर आईपीसी ( IPC ) की कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश फैल गया है।

ये खबर भी पढ़िए...इलेक्टोरल बांड से 966 करोड़ चंदा देने वाली मेघा इंजीनियरिंग पर NVDA क्यों है मेहरबान!

इंदौर जिले के बछौड़ा गांव की घटना

इंदौर में चार महिलाओं ने मोहल्ले की ही एक महिला को बुरी तरह पीटा। उसके कपड़े फाड़कर पूरे गांव में घुमाया। महिलाएं जब यह कृत्य कर रही थीं, तब गांव के किसी भी शख्स ने बीच-बचाव नहीं किया। उल्टा लोग वीडियो बनाते रहे। घटना गौतमपुरा के निर्मल गांव बछोड़ा की है। सूचना मिलते ही गौतमपुरा पुलिस पहुंची और मारपीट कर रही चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। लोगों को वीडियो सोशल मीडिया से हटाने और मोबाइल से डिलिट करने को कहा है।

ये खबर भी पढ़िए...शंकर लालवानी लोकसभा में 48 लाख रुपए खर्च कर बने थे सांसद, बीजेपी ने उन्हें दिए थे चुनाव के लिए 50 लाख

क्या बोले ग्रामीण एसपी सुनील कुमार मेहता ?

ग्रामीण एसपी सुनील कुमार मेहता ने बताया कि आरोपी महिला लक्ष्मी तीन महिला साथियों के साथ पीड़िता के घर पहुंची। उसने पीड़िता से कहा कि तू मेरी सास को मंदसौर लेकर क्यों गई ? इसी पर दोनों के बीच विवाद हो गया। लक्ष्मी ने अपनी तीन साथी महिलाओं के साथ उसकी घर में ही पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद उसे पीटते हुए सीढ़ियों से घसीटकर नीचे ले आई। चारों ने मिलकर पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए और पाइप और डंडों से पिटाई करते हुए पास के इलाके में निर्वस्त्र कर घुमाया।

ये खबर भी पढ़िए...जहांनुमा होटल के मालिक नादिर रशीद ने भोपाल में गोली मारकर की आत्महत्या, नवाब खानदान से है ताल्लुक

आरोपी महिला ने 4 माह से पाल रखी थी रंजिश

एसआई दीपक बघेल ने बताया कि पीड़िता व आरोपी महिलाएं अलग-अलग समाज से हैं। आरोपी महिला पीड़िता से 4 माह से रंजिश रखे थी। बताते हैं कि लक्ष्मी की सास पीड़िता से बातचीत करती थी। घर भी आना जाना था। पीड़िता एक बार लक्ष्मी की सास को अपने साथ मंदसौर ले गई थी। तभी से लक्ष्मी उससे रंजिश रखने लगी थी।

ये खबर भी पढ़िए...पीएम नरेंद्र मोदी की लहर पर सवार BJP ने इस काम में भी लगा दी शतक





Indore IPC videos बछौड़ा गांव ग्रामीण एसपी सुनील कुमार मेहता एसआई दीपक बघेल