Advertisment

शिवपुरी में 27 पार्षदों ने नपा अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा, शिकायत

शिवपुरी की नगरपालिका परिषद में अध्यक्ष को लेकर आक्रोश बढ़ता जा रहा है। अध्यक्ष की कार्य प्रणाली से नाराज 27 पार्षदों ने मंगलवार, 13 फरवरी को कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और कार्रवाई की मांग की है।

author-image
BP shrivastava
New Update
Shivpuri

शिवपुरी नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष मनमानी के बारे में मीडिया को बतातीं पार्षद।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

SHIVPURI. शिवपुरी की नगरपालिका परिषद में अध्यक्ष को लेकर आक्रोश बढ़ता जा रहा है। अध्यक्ष की कार्य प्रणाली से नाराज 27 पार्षदों ने मंगलवार, 13 फरवरी को कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और कार्रवाई की मांग की है। पार्षदों का कहना है कि अध्यक्ष मनमानी कर रही हैं और नियम से कोई भी काम नहीं कर रही हैं। शहर में ना तो साफ-सफाई हो रही है और ना ही पानी सप्लाई। जिससे जनता परेशान हैं।

Advertisment

शहर में गंदगी  के ढेर, वॉटर सप्लाई ठप्प

बीजेपी महिला पार्षद नीलम बघेल का कहना है कि शहर में सफाई कर्मचारी हड़ताल पर हैं। ऐसे में शहर पूरी तरह से गंदगी के ढेर में तब्दील हो गया है। दूसरी ओर पानी सप्लाई व्यवस्था भी पूरी तरह से ठप है। वहीं सड़कों की हालत खराब है। जिससे आम जनता बेहाल है और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ये खबर भी पढ़ें...इंदौर निगमायुक्त सिंह के फैसले से फिर एमआईसी खफा, नगरीय प्रशासन मंत्री विजयवर्गीय को लिखा पत्र

Advertisment

बीजेपी पार्षद ने अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा

इधर, बीजेपी के पार्षद डिंपल जैन ने भी अध्यक्ष गायत्री शर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है उनका कहना है कि अध्यक्ष प्रोसीडिंग की कॉपी ना तो कलेक्टर को भेज रही हैं और ना ही किसी पार्षद को दी जा रही है। परिषद की बैठक होने के बाद प्रोसेसिंग रजिस्टर सीएमओ के पास होना चाहिए, लेकिन प्रोसेसिंग रजिस्टर अध्यक्ष अपने पास रखे हैं। इतना ही नहीं अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार के आरोप भी पार्षद ने लगाए हैं। कहा कि कई महत्वकांक्षी योजनाओं का क्रियान्वयन शहर में होना है, लेकिन अध्यक्ष अकेले ही उन कामों का उद्घाटन कर रही हैं। विधायक और सांसद की भी अनदेखा कर रही हैं।

ये खबर भी पढ़ें...लाड़ली बहना को फिलहाल नहीं मिलेंगे 1500 रु., इतने से ही चलाना होगा काम

Advertisment

मामले की जांच कराकर कार्रवाई करेंगे- कलेक्टर रविन्द्र चौधरी

 इधर, कलेक्टर रविन्द्र चौधरी का कहना है कि पार्षदों ने उन्हें एक लिखित ज्ञापन सौंपा है, जिसकी वह जांच कराकर उचित कार्रवाई करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें...जबलपुर जिपं चुनाव में कांग्रेस ने टेके घुटने, आशा निर्विरोध अध्यक्ष

शिवपुरी नपा अध्यक्ष की मनमानी शिवपुरी नगर पालिका परिषद
Advertisment
Advertisment