इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने पहले वेतन काटा अब एसडीएम को हटाया

इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने रविवार (25 फरवरी) को ही दो एसडीएम के बैठक में नहीं आने पर भारी नाराजगी जताई थी और नोटिस देने की बात कही थी। अब सोमवार (26 फरवरी) को आशीष सिंह ने एसडीएम के कार्य विभाजन में भारी बदलाव कर दिया है।

Advertisment
author-image
Pratibha Rana
New Update
 रपहक

इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ( Indore Collector Ashish Singh ) ने रविवार (25 फरवरी) को ही दो एसडीएम के बैठक में नहीं आने पर भारी नाराजगी जताई थी और नोटिस देने की बात कही थी। अब सोमवार (26 फरवरी) को आशीष सिंह ने एसडीएम के कार्य विभाजन में भारी बदलाव कर दिया है। बता दें, जिन एसडीएम राकेश परमार ( SDM Rakesh Parmar ) को नोटिस दिया गया था, उन्हें राऊ से हटा दिया गया है। वहीं दूसरे एसडीएम गोपाल वर्मा को सांवेर क्षेत्र से हटाकर खुडेल में एसडीएम बना दिया गया है।

ये खबर भी पढ़िए...पीएम मोदी ने एमपी में किया 33 रेलवे स्टेशनों का शिलान्यास

ये एसडीएम भी बदले

राकेश परमार ( Rakesh Parmar ) की जगह अब विनोद राठौड़ को महू से हटकर राऊ एसडीएम बनाया गया है। वहीं गोपाल वर्मा की जगह अजीत कुमार श्रीवास्तव को सांवेर एसडीएम बनाया गया है। वहीं चरणसिंह हुड्डा को महू एसडीएम बनाया गया है।

ये खबर भी पढ़िए...भारत ने रांची टेस्ट 5 विकेट से जीता, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज पर कब्जा

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर हाईकोर्ट ने हुकमचंद मिल मजदूरों को 2017 के सत्यापन के आधार पर भुगतान करने के दिए आदेश

राजस्व काम को लेकर थे नाराज 

कलेक्टर आशीष सिंह लंबे समय से राजस्व काम में गंभीरता के लिए प्रयास कर रहे हैं और उनकी कोशिश है कि इंदौर रैंकिंग में ऊपर की ओर आए। इसी के लिए कलेक्टर लगातार अभियान की समीक्षा कर रहे हैं। रविवार के दिन समीक्षा की तो बैठक में सांवेर एसडीएम गोपाल वर्मा और राऊ एसडीएम राकेश परमार बिना सूचना के उपस्थित नहीं थे। इसके बाद कलेक्टर ने नाराजगी जताई और उन्हें नोटिस देने के साथ एक दिन के वेतन काटने के भी आदेश दिए थे। इसके बाद सोमवार को कलेक्टर ने कार्य विभाजन के आदेश कर दिया। 

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर सांसद टिकट के लिए कांग्रेस में शेखावत का नाम दिल्ली से आया, लेकिन वह चुनाव लड़ने के मूड़ में नहीं

Indore Collector Ashish Singh इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह एसडीएम राकेश परमार SDM Rakesh Parmar