मां बनना चाहती थी मिस इंडिया, बेटी ने मिस एमपी बनकर किया नाम ऊंचा

26 मई को भोपाल में बियांड इन्फिनिटी टैलेंट अकादमी द्वारा इंफिनिटी-2024 में मिस एंड मिस्टर एमपी पेजेंट का आयोजन किया गया। इसमें प्रदेश के 20 से ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इसके ऑडिशन फरवरी 2024 में हुए थे, जिसमें 20 लड़कियां सिलेक्ट हुई थी।

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
 खुशी बनी Miss MP
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

खुशी जायसवाल ने भोपाल में आयोजित इंफिनिटी-2024 में मिस एमपी पेजेंट का खिताब अपने नाम किया है। इस प्रतिस्पर्धा में 20 से ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था और इंदौर की बेटी 22 वर्षीय खुशी जायसवाल ने इसमें अच्छा प्रदर्शन किया है। खुशी अब मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेंगी। (  Khushi Jaiswal becomes Miss MP )

इंदौर की बेटी बनी Miss MP

जानकारी के मुताबिक 26 मई को भोपाल में बियांड इन्फिनिटी टैलेंट अकादमी ने इंफिनिटी-2024 में मिस एंड मिस्टर एमपी पेजेंट का आयोजन किया था। इस इवेंट में प्रदेशभर के 20 से ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इसके ऑडिशन फरवरी 2024 में हुए थे, जिसमें पहले 60 फिर 40 और आखिर में 20 लड़कियां सिलेक्ट हुई। ज्यादातर लड़कियों को उनकी कम हाइट की वजह से रिजेक्ट किया गया। 

ये खबर भी पढ़िए...MP weather Report : अगले 4 दिनों में कहां हो सकती है बारिश या होगा गर्मी का असर, जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल

अब मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में लेंगी हिस्सा 

वहीं विजेता खुशी कि हाइट 5 फिट 8 इंच है। इंफिनिटी-2024 में मिस एंड मिस्टर एमपी पेजेंट में रैम्प वॉक, Q एंड A राउंड, इंट्रोडक्शन और जनरल नॉलेज जैसे कई अलग-अलग राउंड हुए थे। उसने सभी राउंड क्लिर करते ये खिताब अपने नाम किया है। खुशी अब मुंबई में होने वाली मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेना है। यहां विनर रही तो मिस वर्ल्ड के लिए इंडिया को रिप्रजेंट करूंगी।

मां का सपना किया पूरा

खुशी का कहना है कि उसकी मां मिस इंडिया  बनना चाहती थी, लेकिन पारिवारिक माहौल की वजह से मॉडलिंग करने की परमिशन नहीं मिली। अब उन्होंने अपनी मां का सालों पूराना सपना पूरा किया है। बता दें, खुशी की मां भारती जायसवाल बिजनेस वुमेन है। जबकि पिता अजय जायसवाल भी बिजनेस करते हैं।

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

इंदौर की बेटी बनी मिस एमपी Khushi Jaiswal Khushi Jaiswal becomes Miss MP खुशी जायसवाल मिस एमपी