Indore कांग्रेस की पूर्व महिला अध्यक्ष जया तिवारी भी हुईं BJP की

कांग्रेसियों में बीजेपी ज्वॉइन करने की होड़ लगी हुई है। इसी क्रम इंदौर की पूर्व महिला कांग्रेस अध्यक्ष जया तिवारी ने बुधवार को बीजेपी ज्वॉइन की। उन्हें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

author-image
BP shrivastava
New Update
Thesootr

इंदौर जिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष जया तिवारी को बीजेपी की सदस्यता दिलाते प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. कांग्रेसियों में बीजेपी ज्वॉइन करने की होड़ लगी हुई है। अब कांग्रेस की इंदौर ( Indore) में पूर्व महिला अध्यक्ष रही जया तिवारी ने बुधवार को भोपाल में बीजेपी (BJP) ज्वॉइन कर ली। इसके पहले पूर्व विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल पहले ही बीजेपी के हो चुके हैं और उनका कारण भी यही था कि कांग्रेस ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराया है। 

ये खबर भी पढ़ें...दौर में सबसे बड़े पान सेंटर करणावत पर GST छापा, सभी दुकानें हुई बंद

इनकी मौजूदगी में की ज्वॉइन

जया तिवारी को भोपाल में प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा ने सदस्यता दिलाई। बुधवार को भोपाल के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नागेंद्र सिंह चौहान, प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू ने जया तिवारी को बीजेपी दुपट्टा पहनाकर सदस्यता दिलाई।

ये खबर भी पढ़ें...6 IAS अफसरों के तबादले, IPS भगत को सुशासन एवं अभिसरण विभाग के सचिव का अतिरिक्त प्रभार

यह बोलीं जया तिवारी

तिवारी इंदौर में पूर्व महिला कांग्रेस अध्यक्ष रह चुकी है और काफी समय से महिला कांग्रेस में सक्रिय थी। तिवारी ने कहा कि अयोध्या श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण जब कांग्रेस ने ठुकराया तो मुझे बहुत बुरा लगा इसलिए मैंने कांग्रेस छोड़ दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदुत्व को जगाया है, वह जिस तरह से देश के लिए काम कर रहे हैं, वह भी एक बड़ी प्रेरणा थी। इसलिए बीजेपी में आई हूं। अब बीजेपी में राष्ट्र सेवा के लिए कार्य करूंगी। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कई भाजपा महिला कार्यकर्ता मौजूद रहीं।

ये खबर भी पढ़ें.. जबलपुर में BJP नेता और बरेला TI में ठनी,दोनों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

MP News कांग्रेस Indore BJP वीडी शर्मा जया तिवारी