Indore Road Accident : पिता-पुत्र सहित एक ही परिवार के तीन पुरुषों की मौत

Indore Road Accident : इंदौर में एक बोलेरो गाड़ी खड़े ट्रक में जा घुसी, जिससे गाड़ी में सवार 8 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मरने वाले पिता-पुत्र थे।

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
एडिट
New Update
इंदौर रोड एक्सिडेंट में एक ही परिवार के तीन पुरुषों की मौत

Indore Road Accident

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बुधवार (15 मई) रात इंदौर में एक बड़ा सड़क हादसा ( Indore road accident ) हुआ। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर एक बोलेरो खड़े ट्रक में जा भिड़ी। हादसे में गाड़ी में सवार 9 में से 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल व्यक्ति का इलाज जारी है। सभी लोग गुणा के रहने वाले थे और वापिस अपने घर जा रहे थे। पूरा मामला बेटमा थाना क्षेत्र का है।

हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के बुरी के पड़खच्चे उड़ गए। गांड़ी के अंदर से शवों को निकालने में भी समस्या आई। बुधवार रात ही सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर भेज दिया गया था। घायल व्यक्ति का अभी भी इलाज जारी है। 

पिता और दो बेटों की मौत 

इंदौर सड़क हादसे में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग और उसके दो बेटों की मौत हो गई है। मृतकों में 70 वर्षीय नानका अलावा और उनके दो बेटे रतनसिंह अलावा (50) और तेरहिंस अलावा (55) शामिल है। वहीं मृतकों में शिवपुरी का रहने वाला एक पुलिस कॉन्स्टेबल भी शामिल है। 34 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल कमलेश ही गाड़ी चला रहा था। पुलिस द्वारा हादसे की पूरी जांच की जाने की बात कही है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि हादसा किस कारण से हुआ। 

ये खबर भी पढ़िये...

नाबालिग से रेप करने वाले बेटे को मां ने छिपा लिया था घर में, अब मिली इतनी बड़ी सजा

मृतकों के नाम 

इंदौर सड़क हादसा में मरने वालों के नाम - कमलेश पिता धनसिंह (34), धनसिंह पिता गंभीर (50), नर्मदी पति गणपत डोडव, ब्रजेश पिता गणपत (18), अंतिम पिता रामसिंह अलावा (35), रतनसिंह पिता नानका अलावा (50), तेरसिंह पिता नानका अलावा (55), नानका (70) सभी निवासी गुना।

ये खबर भी पढ़िये...

MP Weather Update : मध्य प्रदेश में बारिश की चेतावनी, जिलों में अलर्ट

Indore road accident इंदौर सड़क हादसा