ऑफिस में महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या, अधिकारी पर दुष्कर्म का आरोप

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से फायनेंस कंपनी की महिला कर्मचारी ने ऑफिस में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतिका के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मौत से पहले महिला ने कंपनी के एक अधिकारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

Advertisment
author-image
Sajal Kumar
New Update
Shivpuri Suicide The Sootr

Shivpuri Suicide

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के शिवपुरी ( Shivpuri )  जिले में एक फायनेंस कंपनी की महिला कर्मचारी ( female employee ) ने ऑफिस में जहर खाकर आत्महत्या ( suicide ) कर ली। मृतका के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मौत से पहले महिला ने कंपनी के एक अधिकारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने कंपनी के अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़े...

पंडित अलग, परम्परा अलग...कैसे होगा राजमाता का अंतिम संस्कार, क्या होगा 14 दिन...जानें सब कुछ

सुसाइड नोट में अधिकारी पर दुष्कर्म का आरोप

घटना की सूचना मिलते ही देहात थाना पुलिस ऑफिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट ( Suicide note ) बरामद किया है, जिसमें उसने बताया कि कंपनी के अधिकारी रवि चौबे पर दुष्कर्म के आरोप लगाया है। उसने सुसाइड नोट में जिक्र किया है कि रवि चौबे ने भरोसे में लेकर उसके साथ गलत काम किया है।

ये खबर भी पढ़े...

45 हजार करोड़ के 400 कमरे वाले महल में रहती थीं राजमाता, सौम्य स्वभाव था उनकी पहचान

रवि चौबे के खिलाफ केस दर्ज

इसके अतिरिक्त पुलिस को मृतिका के मोबाइल से रवि चौबे साथ किए गए चैट भी मिले हैं। फिलहाल, पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। घटना के बाद माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मामले में पुलिस ने रवि के खिलाफ 376 के तहत और आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

ये खबर भी पढ़े...

अक्षय बम को ढूंढने के लिए पुलिस सोई, कांग्रेस जागी- ढूंढने के लिए 55 सदस्यीय दल बनाया, बम रिवीजन में गए

female employee shivpuri Bajaj Finance suicide note