जबलपुर में पिता- भाई की हत्या में शामिल लड़की के बॉयफ्रेंड का सरेंडर, थाने जाकर बोला- मैं मुकुल हूं

वह चेहरे पर कपड़ा बांधकर थाने पहुंचा। यहां पहुंचकर कहा- मैं मुकुल सिंह हूं। पुलिस ने जैसे ही उसे देखा, तो होश उड़ गए। वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। आरोपी ने हत्या कबूल कर ली है। 

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-05-31T070514.713.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर ( Jabalpur ) में पिता-भाई की हत्या ( murder father and brother ) करने करने वाली लड़की का बॉयफ्रेंड और वारदात के मास्टरमाइंड मुकुल सिंह ने सरेंडर कर दिया है। गुरुवार यानी 30 मई की रात करीब 11:45 बजे उसने सिविल लाइन थाने में पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल जबलपुर में पिता और भाई की हत्या करने वाली नाबालिग लड़की 2 दिन पहले ही पुलिस को मिली थी। अब लड़की के माता पिता को मारने वाला आरोपी बॉयफ्रेंड भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। लड़की के बॉयफ्रेंड ने खुद पुलिस के आगे सरेंडर ( boyfriend surrenders ) कर दिया है। आरोपी मुकुल सिंह ने नाबालिग के साथ मिलकर 15 मार्च को रेल कर्मचारी पिता राजकुमार विश्वकर्मा और भाई तनिष्क को मौत के घाट उतार दिया था। 

ये खबर भी पढ़िए...नौतपा सातवां दिन : 12 राज्यों में गर्मी से राहत के आसार, 2 से 4 डिग्री तक गिर सकता है तापमान, मध्य प्रदेश में हीटवेव का ऑरेंज अलर्ट जारी

आरोपी मुकुल ने किया सरेंडर

वह चेहरे पर कपड़ा बांधकर थाने पहुंचा। यहां पहुंचकर कहा- मैं मुकुल सिंह हूं। पुलिस ने जैसे ही उसे देखा, तो होश उड़ गए। वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। बताया जा रहा है कि मुकुल सिंह ने रेलवे कर्मी राजकुमार विश्वकर्मा और तनिष्क की हत्या कबूल कर ली है। फिलहाल, पुलिस मुकुल सिंह को अज्ञात जगह ले गई है।

ये खबर भी पढ़िए...छिंदवाड़ा : नकुलनाथ को सता रहा इस बात का डर , कलेक्टर के लिए कह दी ये बड़ी बात

2 दिन पहले नबालिग मिली थी

नाबालिग लड़की को 28 मई को हरिद्वार पुलिस ने पकड़ा था। उसके बाद उसे जबलपुर लाया गया। करीब ढाई महीने की तलाश के बाद लड़की को पुलिस ने खोजा है। वह 2 महीने से हरिद्वार में रह रही थी।

ये खबर भी पढ़िए...RGPV में करोड़ों के घोटाले में हवाला के लेनदेन की जांच करेगी ईडी

मुकुल के पोस्टर देश के कई शहरों में लगे

जबलपुर पुलिस ने मुकुल के ऊपर 10 हजार रुपए का इनाम रखा था। उसके पोस्टर देश के कई शहरों में लगाए गए थे। बीते ढाई महीने में देश के अलग अलग शहरों में नाबालिग और उसके प्रेमी मुकुल सिंह की लोकेशन मिल रही थी। अब उसने खुद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।

ये खबर भी पढ़िए...ट्रांसफर हुआ तो क्लर्क आत्महत्या करने पेड़ पर चढ़ा, फिर क्या हुआ, जानें मामला

ये है पूरा मामला

दरअसल जबलपुर में रहने वाली नाबालिग लड़की के पिता और भाई की 15 मार्च को हत्या हुई थी। पिता राजकुमार विश्वकर्मा रेल कर्मचारी और भाई तनिष्क को नाबालिग के बॉयफ्रेंड ने की थी। हत्या के बाद नाबालिग लड़की ने अपनी चचेरी बहन को वॉइस मैसेज में बोला था कि मुकुल ने पिता और भाई को मार डाला।

जबलपुर पिता-भाई की हत्या murder father and brother boyfriend surrenders Jabalpur लड़की का बॉयफ्रेंड आरोपी मुकुल सिंह