BJP पार्षदों में चले लात-घूंसे, सड़क को लेकर हुआ विवाद

बीते मंगलवार को हुई गुना नगरपालिका परिषद की बैठक में भाजपा के दो पार्षद आपस में भिड़ गए, जिसमें जमकर लात-घूंसे भी चले। साथ ही गाली-गलौज भी हुई। इस दौरान एक पार्षद ने दूसरे पर बोतल और जूते से हमला किया।

author-image
Pooja Kumari
New Update
GUNA
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Guna. बीते मंगलवार को हुई गुना नगरपालिका परिषद की बैठक में भाजपा के दो पार्षद आपस में भिड़ गए, जिसमें जमकर लात-घूंसे भी चले। साथ ही गाली-गलौज भी हुई। इस दौरान एक पार्षद ने दूसरे पर बोतल और जूते से हमला किया। ऐसे में वहां मौजूद अन्य पार्षदों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करवाया। जानकारी के मुताबिक ये विवाद एक सड़क मुद्दे को लेकर हुआ था। 

यह खबर भी पढ़ें - SAGAR के मेडिकल कॉलेज में न्यूबॉर्न बेबी किट घोटाला !

क्यों हुआ विवाद?

बता दें कि मंगलवार को परिषद की बजट बैठक में वर्ष 2024-25 के लिए 285 करोड़ का बजट पास किया गया। इसके अलावा, 109 करोड़ का जल प्रकोष्ठ के बजट को भी मंजूरी मिली। बैठक के बाद वार्ड 11 के पार्षद बृजेश राठौर और वार्ड 22 के पार्षद राजू ओझा में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। ये विवाद यहां तक पहुंच गया कि दोनों के बीच हाथापाई हो गई। यहां तक कि एक पार्षद बृजेश राठौर ने बोतल और जूता भी फेंका। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया। यहीं नहीं, मामला थम जाने के बावजूद भी परिषद हॉल के बाहर एक बार फिर दोनों में झड़प हुआ और इस बार पार्षद बृजेश ने पत्थर तक उठा लिया।

यह खबर भी पढ़ें - RERA लगा सकता है GST, घर खरीदना होगा महंगा

इसलिए हुआ विवाद

बता दें कि बैठक के बाद सीवर लाइन के लिए खोदी गई सड़क और जल प्रदाय का मुद्दा पार्षद बृजेश राठौर ने उठाया था। बृजेश राठौर ने बताया कि वार्ड 18 में दुर्गा मंदिर चौराहे से हनुमंता मंदिर तक सीवर लाइन के कारण खुदी सड़क में सीवर लाइन देख रहे पीएचई अफसर संचित ढिमरी से बात की। इस पर अधिकारी ने कहा कि वे इसके बारे में ठेकेदार से बात करें। बृजेश राठौर ने कहा कि जब आप अधिकारी हैं, तो ठेकेदार से बात क्यों करना है? ये बात जल प्रदाय प्रकोष्ठ के चेयरमैन और पार्षद राजू ओझा ने सुन ली। इसी बात पर दोनों में बहस होने लगी।

यह खबर भी पढ़ें - ध्यान दें- ट्रेन में चोरी के लिए रेलवे जिम्मेदार नहीं: उपभोक्ता आयोग

यह खबर भी पढ़ें - मध्‍य प्रदेश एमपी के परिवहन check post जल्द होंगे डिजिटल, अपनाया जाएगा गुजरात मॉडल

 

मध्य प्रदेश गुना नगरपालिका परिषद