आचार संहिता से पहले Mohan cabinet की अंतिम बैठक आज, कर्मचारियों को मिलेगा तोहफा!

लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने से पहले मोहन कैबिनेट की अंतिम बैठक सोेमवार, 11 मार्च को होगी। इसमें मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को DA का तोहफा मिलने की संभावना है। साथ ही अन्य कई निर्णय लिए जाएंगे।

Advertisment
author-image
BP shrivastava
New Update
Thesootr

मोहन कैबिनेट की बैठक सोमवार को।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. लोकसभा चुनाव की आचार संहिता से पहले मोहन कैबिनेट (Mohan cabinet) की अंतिम बैठक सोमवार को होगी। इसमें सरकारी कर्मचारियों को DA का तोहफा मिल सकता है। इसके साथ ही सोलर कृषि पंप पर दिए जाने वाले अनुदान को बढ़ाने का निर्णय समेत कई और फैसले लिए जा सकते हैं।

ये खबर भी पढ़ें... Gwalior में flights की वर्षा Jabalpur में आकाल, तन्खा ने न्याय मांगा

बैठक में इन मुद्दों पर होगी चर्चा

सीएम मोहन यादव की अध्यक्षता में सुबह साढ़े 11 बजे से मंत्रालय में कैबिनेट की बैठक होगी। इसमें पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा प्रदेश में विकास कार्यों के लोकार्पण-शिलान्यास के साथ आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा होगी। साथ ही कुछ सिंचाई परियोजनाओं को प्रशासकीय स्वीकृति भी दी जा सकती है।

ये खबर भी पढ़ें... युवा संगीतकार Shrikar का Shiv Tadav Strota fusion खूब सुना जा रहा

बढ़ सकता है DA 

केंद्र सरकार द्वारा चार प्रतिशत महंगाई भत्ता ( DA) और महंगाई राहत में वृद्धि को देखते हुए प्रदेश के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता और पेंशनर की महंगाई राहत बढ़ाने पर भी विचार किया जा सकता है। कर्मचारी और पेंशनरों से जुड़े संगठन लगातार इसकी मांग कर रहे हैं। सीएम मोहन यादव सोमवार को पूरी कैबिनेट के साथ रात आठ बजे फिल्म आर्टिकल 370 देखने भी जा सकते हैं।

ये खबर भी पढ़ें... नेता प्रतिपक्ष Umang Singhar ने कहा- Lokayukta की नियुक्ति असंवैधानिक

Mohan cabinet