शादीशुदा जफर ने राहुल बनकर महिला से की दोस्ती , शादी के बाद धर्म बदलने का दबाव

इंदौर में निजी अस्पताल का फील्ड ऑफिसर जफर ने राहुल बनकर शादीशुदा महिला की परेशानी का फायदा उठाकर उससे दोस्ती की और शारीरिक संबंध बना लिए। राहुल बने शख्स से मंदिर में शादी के बाद महिला को पूरी असलियत का पता चला।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Love Jihad case Indore Zafar cheated pretending Rahul
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां निजी अस्पताल का फील्ड ऑफिसर ने शादीशुदा महिला से राहुल बनकर दोस्ती की और शारीरिक संबंध बना लिए। वहीं महिला के पति की मौत के बाद इससे मंदिर में शादी कर ली। उसके महिला को पता चला कि वह राहुल नहीं जफर है। इसके साथ ही जफर ने महिला पर धर्म बदलने के लिए दबाव बनाने लगा। पीड़ित महिला की शिकायत पर परदेशीपुरा थाना पुलिस ने निजी अस्पताल के फील्ड ऑफिसर पर रेप, धमकी और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। 

क्या है पूरा मामला

परदेशीपुरा पुलिस ने क्षेत्र में रहने वाली 28 साल की शादीशुदा महिला की शिकायत पर राहुल उर्फ जफर शेख निवासी मथुरा कॉलोनी आजाद नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह एक निजी अस्पताल में 2022 में जॉब के लिए गई थी। यहां फील्ड ऑफिसर ने अपना नाम राहुल बताया। काम के दौरान थोड़ी बहुत बात होती थी। आरोपी ने राहुल बनकर मेलजोल बढ़ाई और इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पति की मौत के बाद उसने राहुल शादी रचाई और इसके बाद पता चला कि वह राहुल नहीं जफर है। इसके बाद वह धर्म बदलने के लिए दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने कहा कि उसने अपने मुंहबोले भाई को आपबीती सुनाई जिसके बाद थाने जाकर मामले में शिकायत की। 

परेशानी का फायदा उठाकर की दोस्ती

पीड़ित के मुताबिक उसका पति शराब पीने के बाद उससे मारपीट करता था। इसलिए वह बेटे और बेटी को लेकर अपनी मां के साथ रहने लगी थी। राहुल उर्फ जफर को मेरी यह परेशानी पता थी। उसने मुस्लिम होने की जानकारी छुपाई और राहुल नाम बताया। इसी का फायदा उठाया और दोस्ती कर ली। इस बीच किसी कारण से मैंने अस्पताल से काम छोड़ दिया। 

पति की मौत के बाद मंदिर में की शादी

26 जून 2022 को जफर उर्फ राहुल महिला से मिलने आया और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर कहा कि मैं शादी कर लूंगा। इस बीच 1 जुलाई को महिला के पति का निधन हो गया। जफर उर्फ राहुल ने बच्चों को अपनाने का झांसा दिया और नवंबर में खजराना गणेश मंदिर में शादी कर ली। युवती दोनों बच्चों के साथ तीन पुलिया क्षेत्र में रहने लगी। एक दिन आरोपी ने असलियत बताई और कहा उसका नाम राहुल नहीं बल्कि जफर खान है। वह शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। 

धर्म बदलने के लिए बनाया दबाव

महिला के विरोध करने पर जफर ने कहा तूम इस्लाम कबूल कर मतांतरण कर लो। मैं पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी कर लूंगा। वह धर्म बदलने के लिए दबाव बनाने लगा। इसके वह परेशान होकर महिला जनता क्वार्टर में रहने लगी। जफर ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसे धमकाने लगा। उसने मंदिर में शादी को मानने से इन्कार किया और कहा बच्चों को भी मुस्लिम बनाओं।

ये खबर भी पढ़ें... MP में 13 साल की बेटी की शादी करवाने वाले माता-पिता पर FIR , बाल विवाह को कथा बताकर पलटा था बयान

हाथ में रक्षासूत्र और माथे पर तिलक

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया वह आरोपी जफर से कईं बार मिली लेकिन एहसास ही नहीं हुआ कि वो मुस्लिम है। वह माथे पर तिलक और हाथ में रक्षासूत्र बांध कर आता था। युवती के साथ मंदिर जाता था। मंत्र भी पढ़ता था।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

इंदौर में लव जिहाद का मामला, जफर ने राहुल बनकर दिया धोखा, इंदौर क्राइम न्यूज, इंदौर न्यूज, Love Jihad case in Indore, Zafar cheated by pretending to be Rahul, Indore Crime NEWS, Indore News

 

 

इंदौर क्राइम न्यूज Indore News Zafar cheated by pretending to be Rahul Love Jihad case in Indore जफर ने राहुल बनकर दिया धोखा इंदौर में लव जिहाद का मामला Indore Crime News इंदौर न्यूज