मध्य प्रदेश : वीडी शर्मा के बयान पर केके मिश्रा का पलटवार, बोले आपकी राजनीतिक समझ और अक्ल पर आता है तरस

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ( KK Mishra ) ने वीडी शर्मा के बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि आपकी राजनीतिक समझ और अक्ल पर तरस आता है...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-09-07T180340.820
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में हुए दुष्कर्म के मामले ने तूल पकड़ लिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ), सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) के बाद अब कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने इस मामले में तीखा प्रहार किया हैं। उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma ) के उस बयान पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने कहा था कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है । कांग्रेस हर प्रकार की घटना-दुर्घटना में घड़ियाली आंसू बहाने लगती है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ( KK Mishra ) ने वीडी शर्मा को लेकर कहा है कि आपकी राजनीतिक समझ और अक्ल पर तरस आता है।

गर्भकाल…

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867 

वायरल वीडियो बेहद शर्मनाक

केके मिश्रा ( KK Mishra ) ने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि राज्य की धार्मिक नगरी उज्जैन (UJJAIN) में हुए फुटपाथ पर हुए दुष्कर्म की घटना का वायरल वीडियो बेहद शर्मनाक है। इसके बाद भी वीडी भाई साहब कह रहे हैं कि शांति के टापू मध्य प्रदेश  ( Island of Peace Madhya Pradesh ) का माहौल कांग्रेस बिगड़ रही है। केके ने आगे लिखा है कि प्रदेश में होने वाले अपराधों के अधिकांश मामलों में आपकी पार्टी के नेता शामिल रहते है, और आप कांग्रेस पर आरोप लगाते है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ये कहा था 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा था कि कांग्रेस एवं विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है । कांग्रेस हर प्रकार की घटना-दुर्घटना को लेकर घड़ियाली आंसू बहाने लगती है। उन्होंने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ( PCC Chief Jitu Patwari ) को लेकर कहा था कि यह कांग्रेस की सरकार नहीं है, गलत काम करने वाला यहां बचने वाला नहीं है। 

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी मध्य प्रदेश न्यूज हिंदी