स्कूल चौकीदार के बेटे ने किया 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी को देख मासूम ने किया इशारा- इसे गोली मार दो

मध्‍य प्रदेश के रतलाम में 10वीं के छात्र ने 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। पुलिस जब बच्ची को लेकर सिविल ड्रेस में स्कूल पहुंची तो मासूम बच्ची ने आरोपी को देखकर इशारा किया- इसको गोली मार दो।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
ratlam news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश में बच्चियों से दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। राजधानी भोपाल में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। रतलाम से भी ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक निजी स्कूल में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया। बच्ची से दरिंदगी करने वाला शख्स स्कूल के चौकीदार का नाबालिग बेटा है। वह भी उसी स्कूल में 10वीं का छात्र है।

तीन दिन से था तेज बुखार

बच्ची शहर के औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल में यूकेजी में पढ़ती है। पुलिस को शिकायत करते हुए बच्ची की मां ने बताया कि मेरी बहन मेरी बेटी को स्कूल छोड़ती और ले जाती है। मेरी बेटी को तीन दिन से तेज बुखार था। वह शौचालय कम जा रही थी। 27 सितंबर की रात को बच्ची शौचालय जाने के लिए उठी। उसने अपनी मौसी से कहा कि उसे जलन हो रही है इसके बाद मेरी बहन ने मुझे जगाया। हमने उससे पूछा तो बेटी ने बताया कि एक लड़का गंदी हरकत करता है।

पुलिस जब बच्ची को लेकर सिविल ड्रेस में स्कूल पहुंची तो मासूम बच्ची ने आरोपी को देखकर इशारा किया- इसको गोली मार दो। जांच के बाद पुलिस ने शनिवार देर रात एफआईआर दर्ज कर ली। आरोपी को पकड़कर बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया है।

बच्ची ने स्कूल में आरोपी को पहचाना

बच्ची की माँ के मुताबिक, 'जब बेटी ये बता रही थी, तभी मेरी बहन को कुछ याद आया। उसने बताया कि 24 सितंबर को जब वो अपनी बेटी को स्कूल से वापस ला रही थी, तो उसकी टी-शर्ट के बटन खुले हुए थे। उसका पूरा शरीर लाल था और तेज बुखार से तप रहा था। सुबह उसने ये बात अपने पिता और भाई को बताई, जिसके बाद हम लड़की को स्कूल ले गए। बच्ची ने वो जगह बताई जहां उसके साथ छेड़छाड़ हुई थी। उसने आरोपी लड़के को भी पहचान लिया।

ये खबर भी पढ़ें...

तीन दिन से लापता बच्ची का मिला शव, रेप के बाद की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

भरी पंचायत में महिला ने चप्पलों से कर दी मौलवी की पिटाई, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

जहां हुआ रेप वहां सीसीटीवी नहीं

पुलिस जांच में पता चला है कि चौकीदार का कमरा स्कूल की तीसरी मंजिल पर है। आरोपी छात्र बच्ची को इसी कमरे में ले गया था और उसके साथ गलत काम किया। जांच में यह भी पता चला है कि स्कूल प्रबंधन ने सिर्फ ग्राउंड फ्लोर तक ही सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। ऊपरी मंजिल पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है।

भोपाल में बच्ची से रेप के बाद हत्या

भोपाल के शाहजहांनाबाद में 23 सितंबर को एक बच्ची लापता हो गई थी। 26 सितंबर को बच्ची का शव एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के बंद फ्लैट में पानी की टंकी में मिला था। आरोपी ने बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को पानी की टंकी में छिपा दिया था।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Ratlam News रतलाम न्यूज मध्य प्रदेश बच्ची से रेप बच्ची से दुष्कर्म