ननंद और भाभी को हुआ प्यार, दोनों हुईं घर से फरार

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक भाभी और ननद का प्यार ऐसा परवान चढ़ा की दोनों अपने परिवार को छोड़कर घर से ही फरार हो गई। दोनों श्योपुर जिले से 15 जुलाई को घर से भागी थीं।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
 Bhabhi love absconding
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर के बेलबाग थाना अंतर्गत रविवार 4 अगस्त की देर शाम एक किराए के मकान में रह रही दो युवतियों को तलाशते हुए जब उनके परिजन जबलपुर पहुंचे तो भाभी और नंद के बीच की प्रेम कहानी सामने आई। यह दोनों श्योपुर जिले से 15 जुलाई को घर से भागी थी और जबलपुर में एक किराए के मकान में रह रही थी।

पति को छोड़ ननद के साथ वक्त बिताती थी पिंकी

लगभग डेढ़ साल पहले पिंकी बैरवा की शादी श्योपुर के ही बैरवा परिवार में हुई थी। पिंकी की रिश्ते में ननद लगने वाली कृष्णा से गहरी दोस्ती हो गई। पिंकी और कृष्णा लंबे समय से साथ में वक्त गुजारने के साथ ही फोन पर घंटों बातें करते थे। इस लगाव को भाभी और ननद के बीच का आपसी प्रेम समझने वाले परिवार को यह कभी लगा ही नहीं कि यह प्यार ऐसा परवान चढ़ेगा की यह दोनों घर से ही भाग जाएंगे। चक बमूल्या गाँव गिरधरपुर में मूलतः रहने वाले पिंकी के पति ने काम के सिलसिले में शिवपुरी जिले के ही कोतवाली क्षेत्र में अपनी गृहस्थी बसा ली और पिंकी को भी साथ में ले गया। इसके बाद से कृष्णा और पिंकी की बात केवल फोन पर या किसी त्योहार पर ही हो पाती थी। दोनों के परिजनों को भी अब इस नजदीकी पर शक होने लगा  था। तो परिजनों ने भी उन्हें रोकना टोकना शुरू कर दिया था। यह दूरियां इन दोनों को इतनी नागवार गुजरी की उन्होंने परिवार को छोड़कर भागने की प्लानिंग कर ली।

ये खबर भी पढ़ें...

महाकाल सवारी : उज्जैन में बनेगा विश्व रिकॉर्ड, शाही सवारी में एक साथ बजेंगे हजारों डमरू

श्योपुर से भाग कर पहुंची जबलपुर

पिंकी और कृष्णा के बीच अड़चन बनने वाले परिवार को छोड़ने की इनकी काफी समय से प्लानिंग चल रही थी । 15 जुलाई की दोपहर जब पिंकी का पति काम पर गया हुआ था तभी पिंकी ने कृष्णा को फोन करके कोतवाली बुलवाया और दोनों वहां से फरार हो गए। घर से भाग कर यह दोनों लगभग 550 किलोमीटर दूर जबलपुर पहुंच गए और एक इंस्टाग्राम मित्र के माध्यम से इन्होंने किराए का मकान ढूंढा और जबलपुर के प्रेम सागर इलाके में किराए से रहने लगे।

ये खबर भी पढ़ें...

Railway Recruitment Board guideline : एक से अधिक आवेदन किए तो लग सकता है बैन, रेलवे भर्ती बोर्ड ने जारी की गाइड लाइन

इंस्टाग्राम के जरिए एक युवक को भी बनाया निशाना

इन दोनों युवतियों को घर से भगाने के लिए रूपयों की भी जरूरत थी। लेकिन परिवारजनों के द्वारा इन्हें इतनी रकम नहीं मिल सकती थी तो दोनों युवतियों ने मिलकर कुंडम निवासी एक युवक को इंस्टाग्राम के जरिए झांसे में लिया यह युवक जबलपुर में पुट्टी का काम करता था। इस युवक को दोनों युवतियों के द्वारा बताया गया कि इनमें से एक आगे पढ़ाई करना चाहती है और दूसरी नौकरी। युवक उनकी मीठी बातों में झांसे में आ गया और उसने जबलपुर में उनके रहने के लिए किराए के मकान तक की व्यवस्था कर दी। इसके साथ ही पिंकी और कृष्णा समय-समय पर युवक से पैसे भी ऐंठती रही। मकान के किराए सहित अब तक लगभग 20 हज़ार रुपये से अधिक यह युवक युवतियों को दे चुका था।

ये खबर भी पढ़ें...

Eye Flu in CG: छत्तीसगढ़ में फिर से फैल रहा आई फ्लू, जानिए कैसे करें बचाव

अकाउंट में पैसे डलवाने से ही पकड़ी गई भाभी और ननद

दोनों युवतियों के घर से भागने के बाद उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट श्योपुर के कोतवाली और मानपुर थाने में की गई थी। इसके साथ ही परिजन भी अपने स्तर पर इन्हें तलाशने में जुटे हुए थे। 2 अगस्त को कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम के दोस्त को फोन कर उससे अपने अकाउंट में फिर से कुछ रुपये डलवाये। पुलिस कृष्णा के बैंक अकाउंट को भी जांच रही थी। बैंक के द्वारा पुलिस को इस युवक का पता और मोबाइल नंबर मिल गया। इसके बाद दोनों युवतियों के परिजन जबलपुर पहुंचे। कृष्णा और पिंकी के इंस्टाग्राम दोस्त से पूछताछ करने पर उसने इनका पता बता दिया। पुलिस के द्वारा उनके इंस्टाग्राम मित्र से भी पूछताछ की गई पर उसकी संलिप्तता ना होने के कारण उस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। वहीं युवक ने भी इन युवतियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से इनकार किया है।

ये खबर भी पढ़ें...

सावन सोमवार : पूजा में शामिल करें ये चीजें, भोले भंडारी देंगे वरदान

श्योपुर पुलिस ने नहीं दी जबलपुर पुलिस को सूचना

इन युवतियों के बारे में जानकारी लगने के बाद श्योपुर पुलिस ने परिजनों को सीधे युवतियों की जानकारी दे दी और उन्हें दस्तयाब करने जबलपुर जाने की सलाह दे दी। जबलपुर पुलिस को इस बारे में कोई भी सूचना देना श्योपुर पुलिस ने जरूरी नहीं समझा। परिजन जब दोनों युवतियों को लेकर जाने लगे तब मकान मालिक के द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए बेलबाग थाना प्रभारी को सूचित किया गया। इसके बाद बेलबाग पुलिस ने श्योपुर कोतवाली थाना प्रभारी से संपर्क किया और उन्होंने भी इन युवतियों को परिजनों के सुपुर्द करने के लिए कहा। इसके बाद बेलबाग पुलिस के द्वारा परिजनों को ही यह हिदायत दी गई कि वह इन्हें ले जाकर थाना मानपुर और थाना कोतवाली में पेश करें। हालांकि ऐसे मामलों में ऑनर किलिंग जैसी घटनाएं भी सामने आती रही हैं तो पुलिस को भी इस तरह के मामलों में संवेदनशीलता दिखाने की आवश्यकता है। हालांकि समलैंगिक विवाह को अभी तक भारतीय कानून में मान्यता नहीं मिली है पर समलैंगिक संबंधों को अपराध की श्रेणी से बाहर कर दिया गया है और ऐसे मामलों में युवतियों को बिना किसी परामर्श के सीधे परिजनों के हवाले कर देना किसी बड़ी अनहोनी का कारण भी बन सकता है।

एमपी हिंदी न्यूज अनोखा प्यार ननंद और भाभी को हुआ प्यार