महापौर ने सांसद शंकर लालवानी को दी अग्रिम बधाई, विजयवर्गीय भी बोले सब दिल से दे रहे, क्या फिर हो रहा है इंदौर का टिकट?

कैलाश विजयवर्गीय ने महिला कार्यक्रम के दौरान मंच से कहा था कि- शंकर का टिकट कट गया है, ऐसी उड़ते-उड़ते खबर आई है, पीएम चाहते हैं इस बार महिला को टिकट मिले और उन्हें सेफ सीट से टिकट दिया जाए। 

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
fvfv

शंकर लालवानी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर संसदीय सीट से एक बार फिर क्या शंकर लालवानी ( Shankar Lalwani ) मैदान में होंगे? कुछ दिनों से लगातार महिला को टिकट देने का चल रहा मुद्दा जहां ठंडा पड़ा है, वहीं लालवानी के टिकट को लेकर फिर यह बात महापौर पुष्यमित्र भार्गव और नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के कुछ शब्दों से चर्चा उठी है। 

ये खबर भी पढ़िए...ग्वालियर में पूर्व मंत्री के बेटे के रिसॉर्ट पर CGST का छापा, पकड़ी डेढ़ करोड़ की टैक्स चोरी

महापौर की बधाई और विजयवर्गीय की सहमति

मंगलवार सुबह विजवर्गीय के साथ ही मंत्री तुलसीराम सिलावट, सांसद लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला, गोलू शुक्ला महापौर कक्ष में पहुंचे थे। इस दौरान महापौर भार्गव ने सभी का स्वागत करते हुए गुलदस्ते भेंट किए। इस दौरान लालवानी के स्वागत के दौरान उन्होंने कहा कि- शंकर भैय्या आपको अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं। वहीं विजयवर्गीय ने सहमति के साथ सिर हिलाते हुए कहा कि- सभी दिल से दे रहे हैं। 

ये खबर भी पढ़िए...उच्च माध्यमिक शिक्षक वर्ग 1 में पद बढ़ाने और नियुक्ति के लिए शिक्षकों का जय श्रीराम नारे के साथ भोपाल में अंदोलन

इसके पहले विजयवर्गीय के दो बयान रहे चर्चा में

इसके पहले विजयवर्गीय ने महिला कार्यक्रम के दौरान मंच से कहा था कि- शंकर का टिकट कट गया है, ऐसी उड़ते-उड़ते खबर आई है, पीएम चाहते हैं इस बार महिला को टिकट मिले और उन्हें सेफ सीट से टिकट दिया जाए। हालांकि शाम होते-होते कहा कि मैं तो मजाक कर रहा था और शंकर लालवानी भी दावेदार है। वहीं अपने कार्यालय के उद्घाटन के दौरान किसी केंद्रीय मंत्री को इंदौर से टिकट मिलने की चर्चा के सवाल पर कहा कि हो भी सकता है, जो भी हो इंदौर से बीजेपी आठ लाख वोट से जीतेगी। 

ये खबर भी पढ़िए...NEWS STRIKE : दलबदलुओं से Congress से ज्यादा BJP को नुकसान! कब तक चलेगा ये सिलसिला?

बीजेपी की लिस्ट आज आने की संभावना

उधर बीजेपी की पहली 195 टिकट की सूची जारी होने के बाद सोमवार रात को दिल्ली में दूसरी बैठक हो गई है। चर्चा यही है कि इसमें मप्र की होल्ड की गई इंदौर सहित कुल पांच सीटों पर भी प्रत्याशी के नाम सामने आ सकते हैं। इस बैठक के बाद महापौर और विजयवर्गीय के शब्द और सहमति ने फिर लालवानी के टिकट होने की संभावनाओं को बल दिया है।

ये खबर भी पढ़िए...उज्जैन व्यापार मेला से खरीदी कार तो होगा ढाई लाख का फायदा, इस तारीख तक है मौका!

शंकर लालवानी Shankar Lalwani