विधायक रमेश मेंदोला ने खोली बिजली कंपनी की पोल, दिन में कई बार जा रही है लाइट

इंदौर विधायक रमेश मेंदोला ने बिजली कटौती को लेकर एक उपभोक्ता की सोशल मीडिया पर की गई शिकायत को संज्ञान में लिया है। बिजली विभाग को तुरंत इस पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं...

Advertisment
author-image
Sanjana Gupta
New Update
रमेश मेंदोला ने खोली बिजली कंपनी की पोलT152053.982
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर विधानसभा के विधायक रमेश मेंदोला ( mla ramesh mendola ) ने बिजली कंपनी की पोल खोल दी है। उन्होंने एक नागरिक द्वारा बार- बार बिजली काटे जाने के एक्स पोस्ट को फिर अपने एकाउंट से री-पोस्ट किया और साथ ही इस समस्या को लेकर सीएम को भी संज्ञान लेने तक का संदेश डाल दिया।

उपभोक्ता ने यह लिखा मैसेज

उपभोक्ता लोकेश परिहार ने लिखा कि- लाइट बिना कारण के काटी जा रही, पानी, हवा दिन हो या रात, 15 से 20 बार लाइन कट हो रही है। इंदौर मांगलिया सड़क इंद्र नगर।

उपभोक्ता लोकेश परिहार का पोस्ट- 

ये खबर भी पढ़िए...

MPPSC ने संशोधित कर अलसुबह डाली नई आंसर की, चार साल में तीसरी बार हुई ऐसी चूक

फिर मेंदोला ने यह लिखा

इसके बाद मेंदोला ने लिखा कि- एलआईजी चौराहे पर भी यही हाल है, लोगों ने शिकायत की है कि दिन में कई बार लाइट जा रही है। एमपीईबी इंदौर आखिर बार-बार ऐसी परिस्थिति क्यों बन रही है? कृपाय सीएम मप्र और डॉ. मोहन यादव जी को संबोधित कर इस शिकायत का तत्काल संज्ञान लेकर दोनों जगह स्थाई समाधान करें।

विधायक रमेश मेंदोला का जवाब-

ये खबर भी पढ़िए...

MP Transfer : जनसंपर्क विभाग में अधिकारियों के हुए तबादले

एमपीईबी आया बैकफुट पर

इसके बाद एमपीईबी ने शिकायतकर्ता को मैसेज लिखा कि प्रिय उपभोक्ता असुविधा के लिए खेद है, कृपया विद्युत प्रदाय की वर्तमान स्थिति से अवगत कराएं। इस पर उपभोक्ता ने जवाब दिया कि मैं अभी कंपनी में काम कर रहा हूं, घर जाकर ही पता पाउंगा कि बिजली आ रही या नहीं या कल रात जैसे बार-बार कट रही ही।

एमपीईबी का मैसेज- बिजली कटौती की शिकायत

बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला एमपीईबी विधायक रमेश मेंदोला MLA Ramesh Mendola बिजली कटौती की शिकायत