सबसे ज्यादा वोट से जीतने वाले रमेश मेंदोला की विधानसभा का संकल्प, लालवानी को दिलाएंगे 1.5 लाख वोट की लीड

विधायक रमेश मेंदोला ने कहा कि राम को जो लाए हैं हम उनको लाएंगे । पीएम ने प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा कर हमारे बरसों का सपना पूरा किया है । अब हमारा भी फर्ज बनता है कि हम भी रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाकर दोबारा लोकसभा पहुंचाएं ।

author-image
Sandeep Kumar
New Update
pic

बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने लिया शंकर लालवानी को अधिक वोटों से जिताने का संकल्प

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता @ INDORE. मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ तीनों विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा वोट से जीतने वाले इंदौर दो के विधायक रमेश मेंदोला ( Ramesh Mendola ) की विधानसभा इस बार आठ लाख पार के मिशन में सबको पीछे छोड़ने का संकल्प ले रही है। विधानसभा में गुरुवार शाम को हुए कार्यक्रम में 1.5 लाख वोट की लीड़ दिलाने का संकल्प लिया गया। मेंदोला खुद यहां से 1.07 लाख वोट से जीते थे। 

ये खबर भी पढ़िए...नकुलनाथ में सांसद बनने की क्षमता ही नहीं, कमलनाथ के करीबी रहे दीपक सक्सेना ने की नुकड़सभा

यहां की जीत की गूंज दिल्ली तक

बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ( Gaurav Randive ) ने कहा कि यह विधानसभा लाखों वोट से जीतने वाली विधानसभा है। इसकी गूंज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल तक नहीं ब्लकि देश की राजधानी दिल्ली तक रहती है । वोटिंग के मामले में यहां के कार्यकर्ताओं को नसीहत देना मानो सूरज को दिया दिखाने जैसा है । नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने मौजूद कार्यकर्ताओं से पूछा की आप सांसद जी को आपके विधानसभा से कितने वोटो की लीड से जिताओगे तभी सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कहा अबकी बार 1.5 लाख पार।

ये खबर भी पढ़िए...वोटर को रिझाने सिंधिया ने किया डांस, अशोकनगर में गाने पर जमकर थिरके

घर-घर जाकर कहना मोदी जी ने राम-राम भेजी है

इस दौरान गौरव रणदिवे ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोगों को तीन काम करना होगा, सबसे पहले विधानसभा क्षेत्र के हर घर जाकर मोदी जी की राम-राम कहना है। लोगों से मिलकर कहे कि मोदी जी ने आपके लिए राम-राम भेजी है। पत्रक बांटने के लिए दिया जाएगा वह पत्रक आपको सभी के घर ले जाकर देना है और उनसे माननीय प्रधानमंत्री द्वारा 10 वर्षों में किए गए कार्य, सांसद शंकर लालवानी द्वारा किए गए कार्य और आपके विधायक द्वारा किए गए विकास कार्यों बताना है ।  तीसरा कार्य जब मतदान पर्ची बांटने तब भी सभी लोगों से मतदान करने की अपील करना है । 

ये खबर भी पढ़िए...MP में सबसे बड़े OBC वोट बैंक को साधने बीजेपी ने 9 उम्मीदवार मैदान में उतारे, कांग्रेस ने 7 को ही दिया मौका

जो राम को लाए, हम उन्हें लाएंगे-मेंदोला

विधायक रमेश मेंदोला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राम को जो लाए हैं हम उनको लाएंगे । पीएम ने प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा कर हमारे बरसों का सपना पूरा किया है और हमारे प्रत्याशी लालवानी जी ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए लोकसभा में मोदी जी का समर्थन कर उनका साथ दिया है,  तो हमारा भी फर्ज बनता है कि हम भी रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाकर दोबारा लोकसभा पहुंचाएं ।

ये खबर भी पढ़िए...निरस्त गाड़ियां फिर चालू , रीवा से मुंबई के लिए स्पेशल वीकली ट्रेन

लालवानी बोले पहले यह मिल क्षेत्र था

इंदौर लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जब कभी भी इस क्षेत्र में आता हूं तो मुझे पुराने विधानसभा क्षेत्र 2 की याद आती है जो कि मिल क्षेत्र था और यहां पर लोग टांगे से एक स्थान से दूसरे स्थान पर आते जाते थे। लेकिन आज यह पूरे शहर का सबसे विकसित क्षेत्र है। यहां पर बड़े-बड़े अस्पताल, बड़े-बड़े मॉल, होटल, स्कूल कॉलेज, सभी चीज देखने को मिलेगी । इस क्षेत्र को कैलाश विजयवर्गीय जी और रमेश मेंदोला ने पूरे शहर का नंबर वन क्षेत्र बनाया है ।

यह सभी रहे मौजूद

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 के वार्ड 23 वार्ड 20 वार्ड 22 वार्ड वार्ड 21 और वार्ड 29 में कार्यकर्ता सम्मेंलन का आयोजन किया गया। इस दौरान सुमित मिश्रा, विधानसभा प्रभारी रोहित चौधरी,वीरेंद्र यादव, चंदू शिंदे, जय सिंह ठाकुर व अन्य उपस्थित थे।

 

Ramesh Mendola Gaurav Randive शंकर लालवानी विधायक रमेश मेंदोला