नकुलनाथ में सांसद बनने की क्षमता ही नहीं, कमलनाथ के करीबी रहे दीपक सक्सेना ने की नुकड़सभा

छिंदवाड़ा में नुक्कड़ सभा के दौरान बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना ने नकुलनाथ पर जमकर हमला बोला है। दीपक ने कहा कि कमलनाथ और नकुलनाथ ने हमेशा झूठे वादों में फंसाकर जिले की जनता से विकास के नाम पर वोट हासिल किए हैं....

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी का दामन थामने वाले नेता पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना ( Deepak Saxena ) छिंदवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में लगातार नुक्कड़सभा ( nukadasabha ) सभाएं कर रहे हैं । इसी क्रम में दीपक सक्सेना छिंदवाड़ा की अतरवाड़ा, भनादेई पिण्डरई मदनपुर माल्हनवाड़ा बीजेपीनी, घोघरा, पुलपुलढोह, सिलैया, धगड़िया आदि गावों में जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभाएं कर बीजेपी के पक्ष में वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ-नकुलनाथ ( Kamal nath-nakul nath ) पर जमकर हमला बोला। दीपक ने कहा छिंदवाड़ा में नकुलनाथ को कांग्रेस के परिवारवाद का लाभ मिला। कमलनाथ और नकुलनाथ के हमेशा की तरह किए गए झूठे वादों में फंसाकर जिले की जनता से विकास के नाम पर वोट हासिल किए हैं।

ये खबर भी पढ़िए...MP में सबसे बड़े OBC वोट बैंक को साधने बीजेपी ने 9 उम्मीदवार मैदान में उतारे, कांग्रेस ने 7 को ही दिया मौका

नकुलनाथ में सांसद बनने की क्षमता नहीं-दीपक

नुक्कड़ सभा के दौरान पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ को जनता के दर्द और तकलीफों का भी ज्ञान नहीं है। जिले की जनता की समस्याओं को सुनने और उनके निराकरण के लिए नकुलनाथ जिले में भी उपलब्ध नहीं रहते हैं । इन सब कारणों से नकुलनाथ में सांसद बनने की क्षमता नहीं है । उन्होंने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ छिंदवाड़ा में सक्रिय राजनीति में नहीं रहे हैं। उन्होंने कह कि नकुलनाथ की छवि फिसडडी सांसद की है।

ये खबर भी पढ़िए...निरस्त गाड़ियां फिर चालू , रीवा से मुंबई के लिए स्पेशल वीकली ट्रेन

जनता की बात संसद में नहीं रख पाए नकुल-दीपक

दीपक सक्सेना ने कहा कि नकुलनाथ ने अपने 5 साल के कार्यकाल में केवल 1 बार संसद में छिंदवाड़ा की बात रखे हैं। उन्होंने अपने पूरे कार्यकाल में केवल 29 सवाल ही पूछे। नकुलनाथ पूरे मध्य प्रदेश से कांग्रेस के एकमात्र सांसद थे उन्हें संसद में सबसे ज्यादा मुखर होना चाहिए था लेकिन वे छिंदवाड़ा की बात ही नहीं रख पाए क्योंकि नकुलनाथ जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं और जनता से भी नहीं जुड़े हैं। इस कारण पूरे जिले की जनता की समस्या और तकलीफों से कोई वास्ता नहीं रहा है। 

ये खबर भी पढ़िए...लोकसभा चुनाव 2024 : गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस को ओबीसी विरोधी बताया

बेटे अजय  के 15 दिन बाद दीपक सक्सेना ने BJP ज्वॉइन की

कांग्रेस नेता दीपक सक्सेना ने बेटे अजय सक्सेना ने 21मार्च को भोपाल में भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ली थी।बेटे के बीजेपी जॉइन करने के बाद पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना ने कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। इस सियासी घटना क्रम के 15दिन बाद 5अप्रैल को दीपक सक्सेना ने भोपाल में सीएम मोहन यादव के समक्ष भाजपा की सदस्यता ली थी। भाजपा नेता दीपक सक्सेना ने ज्वाइनिंग के 4दिन बाद चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है।

ये खबर भी पढ़िए...जैन मुनि आचार्य अक्षय सागर मुंबई से दमोह के कुंडलपुर पहुंचे, पैरों में पड़े छाले

मीडिया में चर्चा के दौरान बोले दीपक सक्सेना

बताया जा रहा है कि मीडिया में चर्चा के दौरान दीपक सक्सेना यहां तक कह चुके हैं कि कांग्रेस छोड़ने के बाद भी कमलनाथ के 

मैं आज जो कुछ भी हूं, कमलनाथ के कारण ही हूं। यदि आगे कभी नाथ चुनाव लड़ेंगे तो मैं उनके साथ रहूंगा।

 

 

कमलनाथ नकुलनाथ Deepak Saxena nukadasabha