MP में तेज रफ्तार कार ने दो बाइक सवारों को रौंदा , 4 लोगों की दर्दनाक मौत , 1 गंभीर

मध्‍य प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा हैं। बुधवार को सागर में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। यहां तेज रफ्तार कार ने दो बाइकों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइकों के परखच्चे उड़ गए। 

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Sagar road accident car bike collision 4 people died
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के सागर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार कार ने दो बाइकों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइकों के परखच्चे उड़ गए। बादसे में बाइकों पर सवार महिला समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसा नरयावली थाना क्षेत्र में सागर-खुरई मार्ग पर हुआ।

20 मील तिराहा के पास हादसा

जानकारी के अनुसार हादसा सागर-खुरई मार्ग पर स्थित 20 मील तिराहा के पास हुआ। तेज रफ्तार कार सागर से खुरई की ओर जा रही थी तो वही दो बाइक खुरई की ओर से सागर आ रही थी। इस दौरान तिराहे के पास कार और दो बाइकों की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर में एक बाइक पर सवार लोगों के नाम बंडा निवासी रामनरेश सिंह और उनकी मां सीतारानी, बेटी महिमा की मौके पर मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार दो लोगों में से एक की मौत हो गई। दूसरे हालत गंभीर बनी हुई है। जिनकी पहचान नहीं हो सकी है। घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

ये खबर भी पढ़ें... स्पीकर के लिए​ फिर​ बिरला का नाम, राहुल नेता प्रतिपक्ष बने तो 20 साल में पहली बार संभालेंगे संवैधानिक पद

टक्कर के बाद सड़क से खेत में उतरी कार

घटना के समय कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में उतर गई। कार में सवार लोग मौके से भाग गए। हादसे की खबर लगते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर नरयावली और जरूआखेड़ा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही छतिग्रस्त कार को जब्त कर लिया है। मामले में पुलिस प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है।

ये खबर भी पढ़ें... MP में बीच सड़क पर तीन तलाक , यह मांग पूरी नहीं होने पर शौहर ने की मारपीट , न्याय के लिए भटक रही है महिला

तेज रफ्तार में आ रही थी कार

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार की रफ्तार बहुत तेज थी। बाइक सवार कार की टक्कर से दूर जा गिरे और तीन की मौके पर ही मौत हो गई। एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। लोगों ने ही पुलिस को और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया।

ये खबर भी पढ़ें... NEET कराने वाली एजेंसी NAT की CUET पर भी जताया संदेह , कांग्रेसी बोले- DAVV में प्रवेश के लिए दलाल सक्रिय

सागर में कार हादसा, सागर में सड़क हादसा, कार और बाइक की टक्कर, सागर सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, सागर न्यूज

सागर न्यूज सागर में सड़क हादसा सागर में कार हादसा कार और बाइक की टक्कर