रोजगार के मुद्दे पर मशाल लेकर सड़क पर उतरी NSUI,पीसीसी से निकाला जुलूस

मध्यप्रदेश में पूर्व विधायक पीसी शर्मा के साथ NSUI कार्यकर्ताओं ने सीएम हाउस की और कूच किया तो कुछ दूरी पर रेड क्रॉस के सामने चौराहे पर बैरिकेड लगाकर पुलिस ने उन्हें रोक दिया। कार्यकर्ता पूर्व में हुईं भर्ती परीक्षाओं के फर्जीवाड़े को लेकर आक्रोशित थे। 

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR

रोजगार के मुद्दे पर मशाल लेकर सड़क पर उतरे NSUI कार्यकर्ता।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय शर्मा, BHOPAL.  बेरोजगार युवाओं के मामले को लेकर रविवार को एनएसयूआई ( NSUI ) कार्यकर्ताओं ने पीसीसी कार्यालय से मशाल जुलूस निकाला। हाथों में मशाल लेकर जैसे ही कार्यकर्ता आगे बढ़े पहले से तैयार पुलिस बल ने रेड क्रॉस चौराहे पर बैरिकेड लगाकर उन्हें सख्ती से रोक दिया। कांग्रेस और उसका छात्र संगठन भाजपा सरकार पर रोजगार के अवसर उपलब्ध नहीं कराने के आरोप लगाती रही है। 

NSUI कार्यकर्ताओं के पुलिस ने रोक दिया

रविवार को एनएसयूआई ( NSUI ) प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे के साथ बड़ी संख्या में छात्र और युवा कार्यकर्ता मशाल जुलूस लेकर निकले थे। पूर्व विधायक पीसी शर्मा के साथ जब संगठन के कार्यकर्ताओं ने सीएम हाउस की और कूच किया तो चंद मीटर दूर ही रेड क्रॉस के सामने चौराहे पर बैरिकेड लगाकर पुलिस ने उन्हें रोक दिया। कार्यकर्ता सरकारी नौकरीओं में पद रिक्त होने के बाद भी भर्ती नहीं निकालने और पूर्व में हुईं भर्ती परीक्षाओं के फर्जीवाड़े को लेकर आक्रोशित थे।

ये खबरें भी पढ़ें... 

मोदी की गारंटी पूरी करने MP को 1 लाख करोड़ का पैकेज दे केंद्र : जीतू

महिला Congress प्रदेश उपाध्यक्ष नूरी खान ने दिया इस्तीफा,ये बताया कारण

भाजपा पांडवों की टोली और कांग्रेस गठबंधन कौरवों का खेमा : शाह

भाजपा पांडवों की टोली और कांग्रेस गठबंधन कौरवों का खेमा : शाह

बेरोजगारों के साथ अन्याय हो रहा है

एनएसयूआई ( NSUI )  प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे ने सरकार पर प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा पटवारी भर्ती परीक्षा में जो गड़बड़ी सामने आई थी उसे सभी ने देखा। पूर्व सीएम ने जांच कराने के निर्देश दिए थे, लेकिन अब वर्तमान सरकार ने इस मामले को क्लीन चिट दे दी है। बेरोजगारों के साथ अन्याय हो रहा है और सरकार अपनी मनमानी कर रही है। पूर्व विधायक पीसी शर्मा ने भी रोजगार के मुद्दे पर सरकार के फेल होने का आरोप लगाया। 

अमित शाह भोपाल आकर सेटिंग करके चले जाते हैंः पीसी शर्मा

अमित शाह के भोपाल दौरे के बारे में पीसी शर्मा ने कहा कि अमित शाह भोपाल आते हैं और अलग-अलग सेटिंग करके चले जाते हैं। लेकिन 10 साल पहले मोदीजी ने 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी। लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ। यह मशाल इस बात का प्रतीक है कि राज्य में उजाला तभी होगा जब प्रदेश के युवाओं को रोजगार मिलेगा।

NSUI रोजगार