Lok Sabha Election 2024 : PM मोदी आज मध्य प्रदेश के पिपरिया में गरजेंगे, एक सप्ताह के अंदर पीएम का यह तीसरा दौरा

बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रचार अभियान जारी है। आज यानी 14 अप्रैल को पीएम मोदी एक बार फिर मध्य प्रदेश की धरती पर पहुंच रहे हैं। पीएम आज नर्मदापुरम के पिपरिया में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे....

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
pic
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) रविवार को नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में सभा को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री का एक सप्ताह के भीतर यह तीसरा मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) दौरा है। इससे पहले वे 7 अप्रैल को जबलपुर और 9 अप्रैल को बालाघाट पहुंचे थे। मोदी भोपाल से हेलिकॉप्टर से सुबह 12:45 बजे पिपरिया पहुंचेंगे। हालांकि, मौसम खराब रहा तो वे भोपाल एयरपोर्ट से कार से ही मंडीदीप, बाड़ी, बरेली होते हुए पिपरिया पहुंचेंगे। आपको बताते चलें कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियां आज पूरी हो गई है। मौके पर एसपीजी, सुरक्षा टुकड़ियों ने कमान संभाल लिया है। पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए विशेष व्यवस्था की गयी है। 2 हजार पुलिसकर्मियों को सुरक्षा में तैनात किया गया है।

1.50 करोड़ के fraud में संघ के पूर्व पदाधिकारी दुबे को जेल फिर बेल, महावीर जैन के खिलाफ आए दूसरे डायरेक्टर

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने झोंकी ताकत

 पीएम मोदी के कार काफिले का ट्रायल किया गया। हेलीपैड से सभा स्थल और फिर हेलीपैड तक विशेष वाहनों के काफिले का ट्रायल हुआ। चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे पीएम मोदी करीब सवा घंटे तक पिपरिया में रहेंगे। पुलिस अधीक्षक डॉ. गुरुकरण सिंह के अनुसार करीब दो हजार पुलिस जवान, विशेष सुरक्षा अधिकारी और पीएम की सुरक्षा में लगी है. पीएम मोदी की सभा के दौरान दोनों ओर से आवागमन बंद रहेगा। वाहनों का रूट डायवर्ट किया गया है।

ये खबर भी पढ़िए...1.50 करोड़ के fraud में संघ के पूर्व पदाधिकारी दुबे को जेल फिर बेल, महावीर जैन के खिलाफ आए दूसरे डायरेक्टर

पीएम मोदी के दौरे के चलते रूट बदला गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा चाकचौबंद कर दी है। सभास्थल पर पार्किंग 200 से 300 मीटर कि दूरी पर बनाया गया है, वहीं आमसभा में शामिल होने के लिये गुटखा, सिगरेट, लाइटर जैसे चिजों को बैन किया गया है। सभा से पहले सेना का हेलीकॉप्टर हेलिपैड पर रिहर्सल भी कर चुका है। उधर इस चुनावी सभा के चलते पचमढ़ी और छिंदवाड़ा से भोपाल जाने वाले वाहनों को सीधे कल्लुखापा, शोभापुर से रूट डायवर्ट किया गया है। वहीं बनखेड़ी, सांडिया, सोहागपुर के तरफ से पिपरिया आने वाले वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया है। सभा के बाद ही वाहनों को प्रवेश दिया जाएगा।

ये खबर भी पढ़िए...BHOPAL: हैदरी मस्जिद में गूंजा 'हर हर मोदी, घर घर मोदी' का नारा, प्रधानमंत्री के समर्थन में लगे नारे

ये खबर भी पढ़िए...महिला प्रोफेसर election duty से बचने हुई Corona पॉजीटिव ?

Madhya Pradesh PM Modi नर्मदापुरम पिपरिया