BHOPAL: हैदरी मस्जिद में गूंजा 'हर हर मोदी, घर घर मोदी' का नारा, प्रधानमंत्री के समर्थन में लगे नारे

भोपाल की हैदरी मस्जिद के आमिल जौहर अली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिल खोलकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि हमारे वजीरे आजम की बेहद कद्र करते है उनसे हमारे घर जैसे रिश्ते हैं.....

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Elections ) की तारीखों जैसे-जैसे करीब आती जा रही है, वैसे-वैसे घमासान अब और तीखा होता जा रहा है। राजधानी भोपाल ( BHOPAL ) स्थित एक मस्जिद में बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा की उपस्थिति में हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे गूंज उठे। बोहरा समाज ने मस्जिद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पोस्टर भी लहराए...

ये खबर भी पढ़िए...कमीशन के लालच में LUN बना भ्रष्टाचार का अड्डा, MSME के नियमों की धज्जियां उड़ाकर जारी हो रहे टेंडर

हैदरी मस्जिद में गूंजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नारे 

दरअसल, राजधानी भोपाल स्थित अलीगंज हैदरी मस्जिद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नारे गूंजे। इस दौरान बोहरा समाज के लोगों ने हर-हर मोदी, घर घर मोदी, मोदी है तो मुमकिन है के नारे लगाए. बोहरा समाज ने मस्जिद के अंदर प्रधान मंत्री नरेद्र मोदी के पोस्टर भी लहराए। बोहरा समाज ने एकजुट होकर अबकी बार 400 पार का भी नारा जगाया। इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा भी मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़िए...borewell में गिरा 6 साल का मासूम,60 फीट पर निकला पानी, मां का बुरा हाल

मस्जिद के आमिल ने की पीएम मोदी की तारीफ

मस्जिद के आमिल जौहर अली ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की दिल खोलकर की तारीफ भी कहा। आमिल जौहर ने कहा कि हमारे वजीरे आलम की हम बेहद कद्र करते है उनसे हमारे घर जैसे रिश्ते है। अल्लाह करें उन्हें कामयाबी मिले। आमिल जौहर अली ने कहा देश के प्रधानमंत्री का हम सम्मान करते है। प्रधानमंत्री मोदी के और हमारे घर जैसे ताल्लकु है। मोदी जी के सैय्यदाना साहब से भी बढिया रिश्ते हैं।

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर के JRG REALTY को आयकर विभाग से 51 करोड़ का नोटिस, राशि नहीं भरी, अब संपत्तियां होगी अटैच

अब आलोक-अरुण में मुकाबला

भोपाल संसदीय सीट पर सात मई को चुनाव होना है। इसके लिए शुक्रवार से नामांकन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है। बीजेपी ने यहां से भोपाल के पूर्व महापौर आलोक शर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया है, जबकि कांग्रेस ने अरुण श्रीवास्तव को अपना उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी-कांग्रेस प्रत्याशी 18 अप्रैल को अपना नामांकन फार्म जमा करेंगे।

ये खबर भी पढ़िए...Madhya Pradesh : अपने क्षेत्रों तक सिमटे दिग्गज, 'नाथ' छिंदवाड़ा तक तो, 'शिव' विदिशा और सिंधिया गुना तक सीमित !

बीजेपी का गढ़ बन गई है भोपाल लोकसभा

भारतीय जनता पार्टी के भोपाल लोकसभा सीट गढ़ बन गई । बीजेपी यहां से लगातार नौ चुनाव जीत चुकी है। इस सीट पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, तत्कालीन कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी सहित अनेक दिग्गजों को हार का स्वाद चखना पड़ा है। यह भोपाल बीजेपी के पास वर्ष 1989 से है। 1989 से लेकर 1998 तक सुशील चंद्र वर्मा यहां से संसदीय चुनाव जीते, इसके बाद 1999 में उमा भारती, 2004-2009 में कैलाश जोशी, 2014 में आलोक संजर, 2019 में प्रज्ञा सिंह ठाकुर यहां से सांसद चुनी गईं।

 

 

 

 

Lok Sabha elections Bhopal हैदरी मस्जिद