उज्जैन में निकलेगी सीएम मोहन यादव के पिता की अंतिम यात्रा, कार्यक्रम में ये VVIP होंगे शामिल

सीएम मोहन यादव के पिता पूनम चंद यादव के निधन के बाद उनकी अंतिम यात्रा उज्जैन में आज निकाली जाएगी। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सावित्री ठाकुर, दुर्गादास उईक सहित सत्ता पक्ष और विपक्ष के प्रमुख नेता श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगे

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
poonam chand yadav
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) के पिता पूनम चंद यादव ( Poonam Chand Yadav ) के निधन के बाद उनकी अंतिम यात्रा आज बुधवार को उज्जैन में निकाली जाएगी।

इस दुखद अवसर पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई प्रमुख नेता भी श्रद्धांजलि देने के लिए उपस्थित होंगे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सावित्री ठाकुर, दुर्गादास उईक, मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक, कांग्रेस के नेता और अन्य बड़े अधिकारी उज्जैन पहुंच रहे हैं।

ये VVIP होंगे शामिल

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सावित्री ठाकुर, दुर्गादास उईक, मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्य सचिव  वीरा राणा, शिवराज सिंह चौहान, प्रमुख सचिव राजेश राजौरा, मंत्री चेतन्य काश्यप, मंत्री प्रद्युम्न सिंह, मंत्री उदय प्रताप सिंह, मंत्री राधा सिंह, मंत्री करण वर्मा, मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल, मंत्री नारायण सिंह पवार, मंत्री लखन पटेल मंत्री, दिलीप जायसवाल, मंत्री विश्वास सारंग, मप्र DGP,  उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, राजेंद्र शुक्ला और कांग्रेस के नेता उज्जैन पहुंच रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए...भजिए-चाय बेचकर बच्चों को पढ़ाया, जानिए सीएम मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव का संघर्ष

बीजेपी के सभी कार्यक्रम स्थगित

उज्जैन और उसके आसपास के क्षेत्रों से भी बड़ी संख्या में लोग पूनम चंद यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए आएंगे। उनके निधन के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राज्य में चल रहे सदस्यता अभियान सहित अन्य बड़े कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया है। उज्जैन के कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने परिवार के हवाले से जानकारी दी कि अंतिम यात्रा की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के उज्जैन पहुंचने का इंतजार है। मुख्यमंत्री की उपस्थिति में ही अंतिम संस्कार का फैसला लिया जाएगा।

ये खबर भी पढ़िए...रोचक किस्से : जब सीएम मोहन यादव ने मांगे पैसे तो पिता ने थमाई 500 के नोट की गड्डी

कई प्रमुख नेता पहुंचेंगे श्रद्धांजलि देने 

बुधवार को उज्जैन में वीवीआईपी (VVIP) और वरिष्ठ अधिकारियों की बड़ी संख्या में उपस्थिति के कारण शहर में भारी भीड़ की संभावना है। इसी कारण से स्कूलों में छुट्टी का भी निर्णय लिया जा सकता है, क्योंकि अंतिम यात्रा के दौरान सड़कें बंद हो सकती हैं और स्कूल वाहनों को आवाजाही में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। शिक्षा विभाग के अधिकारी इस पर विचार कर रहे हैं कि बच्चों की सुरक्षा और सुविधा के लिए क्या कदम उठाए जाएं।

ये खबर भी पढ़िए...सीएम मोहन यादव और उनके पिता के बीच के रिश्ते को बयां करतीं ये तस्वीरें

100 साल की उम्र में ली अंतिम सांस 

पूनम चंद यादव ने 100 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक पिछले आठ दिनों से उज्जैन में उनका इलाज चल रहा था। उनके निधन से मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को गहरा शोक पहुंचा है। बीजेपी (BJP) में भी शोक की लहर दौड़ गई है और राज्य में बीजेपी के सभी बड़े कार्यक्रमों को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है।

pratibha rana

thesootr links





  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 

पूनमचंद यादव का निधन Poonamchand Yadav पूनमचंद यादव CM Mohan Yadav ज्योतिरादित्य सिंधिया Poonam Chand Yadav Death Ujjain Collector Neeraj Kumar Singh पूनम चंद यादव CM Mohan father Mohan Yadav सीएम मोहन यादव मोहन यादव