मंत्री प्रह्लाद पटेल बोले- मैंने छिंदवाड़ा में कमलनाथ और कांग्रेस का आतंक खत्म किया था, दिग्गी पर कहा, उन्हें सलाह कैसे दे सकता हूं

पटेल ने दावा किया कि इस बार छिंदवाड़ा में कमल खिलेगा। जब मैं लड़ रहा था तब कमलनाथ का आतंक खत्म किया। अब परिवारवाद समाप्त होगा। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भी तंज कसा। बोले कि मैं उन्हें कोई भी सलाह कैसे दे सकता हूं। वे बहुत बड़े हैं...

author-image
Sandeep Kumar
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता@ INDORE. पंचायत व ग्रामीण विकास मंत्री प्रह्लाद पटेल ( Prahlad Patel ) ने इंदौर में प्रेसवार्ता करते हुए बीजेपी ( BJP) का संकल्प पत्र जार किया। उन्होंन इस मौके पर कहा कि मैंने छिंदवाड़ा में कमलनाथ और कांग्रेस का आतंक खत्म किया था, इस बार परिवावाद खत्म होगा। 

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर चुनाव ड्यूटी में ना हो चूक इसके लिए ट्रेनिंग के बाद तत्काल ऑनलाइन परीक्षा, फेल हुए तो फिर ट्रेनिंग

दिग्विजय सिंह को मेरा प्रणाम

पटेल ने दावा किया कि इस बार छिंदवाड़ा में कमल खिलेगा। जब मैं लड़ रहा था तब कमलनाथ का आतंक खत्म किया। अब परिवारवाद समाप्त होगा।  उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भी तंज कसा। बोले कि मैं उन्हें कोई भी सलाह कैसे दे सकता हूं। वे बहुत बड़े हैं। उनको मेरा प्रणाम। 

ये खबर भी पढ़िए...LOK SABHA ELECTION 2024: शाह की सभा, दिग्विजय सिंह और सिंधिया भरेंगे नॉमिनेशन

कांग्रेस से बीजेपी में आने वालों को जीत से मत जोड़िए

कांग्रेस से बीजेपी में आ रहे नेताओं के क्या बीजेपी ने जीत के लिए जोड़ा है? इस पर पटेल ने कहा कि जो कांग्रेसी भाजपा में आ रहे हैं, उसे जीत से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। भारत की विकास यात्रा में जो भी शामिल होना चाहते हैं, वह बीजेपी में आ रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए...पत्नी को अपने माता-पिता की आर्थिक मदद करने से रोकना क्रूरता, हाईकोर्ट की ग्वालियर बेंच की अहम टिप्पणी

 

गरीबी खत्म करने की बात तो राहुल की दादी ने भी की थी

पटेल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक झटके में गरीबी हटाने के बयान पर भी हमला किया। उन्होंने कहा 50 साल पहले उनकी दादी ने भी गरीबी हटाओ का नारा दिया था। अगर तब ही गरीबी हट गई होती तो आज हम दुनिया की पहली सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होते। हम कभी के दुनिया के एक नंबर अर्थव्यवस्था बन चुके होते। 

ये खबर भी पढ़िए...MP यूथ कांग्रेस अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह पर FIR, आचार संहिता में दिखा रहे थे समर्थन का स्वैग

मोदी की गारंटी यानि पूरा होने की गारंटी

उन्होंने संकल्प पत्र को लेकर कहा कि मोदी की गारंटी यानि काम पूरा होने की गारंटी। बीते 10 सालों में योजनाओं को गांव-गांव, घर-घर तक पहुंचाया है। कृषि के क्षेत्र में नैनो यूरिया और जैविक खेती को बढ़ावा दिए जाने पर जोर दिया गया है। वहीं मोटे अनाज को प्रोत्साहन देते हुए छोटे किसानों का भी ध्यान रखा गया है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत संकल्प पत्र में 3 करोड़ आवास और बनाने का संकल्प लिया है। आयुष्मान कार्ड के माध्यम से 70 वर्षों से अधिक उम्र के सभी बुजुर्गों को योजना का लाभ पहुंचाया जाएगा। यही नहीं दिव्यांगों को भी प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिल सकेगा। इस दौरान विधायक रमेश मेंदोला, जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी दीपक जैन टीनू, प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू, नरेंद्र सलूजा, आलोक दुबे, प्रेम व्यास, रितेश तिवारी, नितिन द्विवेदी, वरुण पाल आदि उपस्थित थे।

कमलनाथ BJP Prahlad Patel कांग्रेस का आतंक