Railway News : रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर, रेलवे ने अब इस ट्रेन को किया कैंसिल

रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर है। रेलवे ने नागपुर-वर्धा खंड में नॉन इंटरलॉकिंग के काम के चलते इटारसी होकर चलने वाली एक एक्सप्रेस ट्रेन को कैंसिल किया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Railway Jabalpur Amravati Express Train Cancel News
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर है। रेलवे ने इटारसी-नागपुर से होकर चलने वाली जबलपुर-अमरावती एक्सप्रेस को रद्द करने का फैसला लिया है। रेलवे ने ये फैसला यार्ड रिमॉडलिंग और इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग कार्य के चलते लिया है।

नागपुर-वर्धा खंड में चलेगा काम

दरअसल, मध्य रेलवे के नागपुर मंडल के नागपुर-वर्धा खंड में सुधार कार्य किया जाना है। इस सेक्शन में तुलजापुर स्टेशन पर तीसरी और चौथी रेल लाइन को लेकर यार्ड रिमॉडलिंग और इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग किया जाना है। जिसके चलते भोपाल मंडल के इटारसी स्टेशन से होकर गुजरने वाली ट्रेनों को निरस्त किया गया है।

ये गाड़ी रहेगी कैंसिल

1. गाड़ी संख्या 12160 जबलपुर-अमरावती एक्सप्रेस 21.08.2024 को निरस्त रहेगी।

2.गाड़ी संख्या 12159 अमरावती-जबलपुर एक्सप्रेस 22.08.2024 को निरस्त रहेगी।

रेलवे ने यात्रियों से किया अनुरोध 

रेलवे ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि किसी भी तरह की असुविधा से बचने के लिए रेलवे द्वारा अधिकृत रेलवे पूछताछ सेवा एनटीईएस/139 से गाड़ी की सही स्थिति की जानकारी पता करके ही यात्रा प्रारंभ करें।  साथ ही रेलवे को यात्रियों को होने वाली असुविधा के लिए खेद जताया है। रेलवे ने यात्रियों से सहयोग की अपील की है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

railway news भोपाल रेलवे न्यूज जबलपुर अमरावती एक्सप्रेस कैंसिल अमरावती-जबलपुर एक्सप्रेस कैंसिल