पन्ना की राजमाता ने पुलिस से लगाई जान बचाने की गुहार

बीते गुरुवार राजमाता ने थाना कोतवाली में इस मामले में राजकुमारी कृष्णा कुमारी सिंह गके खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाया है। शिकायती आवेदन-पत्र के आधार पर पुलिस मामले की तहकीकात करेगी।

Advertisment
author-image
Pooja Kumari
New Update
Panna
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

PANNA. मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में रह रहे राजपरिवार में ही अब रार पड़ गई है। यहां की राजमाता जीतेश्वरी देवी का कहना है कि उनके घर में घुसकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई। बता दें कि बीते गुरुवार राजमाता ने थाना कोतवाली में इस मामले में राजकुमारी कृष्णा कुमारी सिंह गके खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाया है। 

यह खबर भी पढ़ें - उमेश नाथ का गुजारा दक्षिणा से, कांग्रेस के अशोक सिंह सबसे अमीर, जानिए राज्यसभा प्रत्याशी कितने पैसे वाले

मुझे जान से मारने की धमकी

राजमाता जीतेश्वरी देवी का कहना है कि 14-15 फरवरी की रात वे अपनी निजी निवास पर अकेले सो रही थीं। करीब 1:30 बजे रात कृष्णा कुमारी सिंह और राजमंदिर पैलेस गांधी चौक के चौकीदार व अन्य 6-7 नौकर-चाकर शराब के नशे में धुत होकर हाथ में लाठी- डंडे व धारदार हथियार लिए हुए मेरे निवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मेरे शयनकक्ष का दरवाजा खटखटाया और अंदर घुसने का प्रयास किया। साथ ही गालियों के साथ मुझे जान से मारने की धमकी भी दी। 

यह खबर भी पढ़ें - यूथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया देर रात जेल से रिहा

पुलिस करेगी मामले की जांच 

बता दें कि राजमाता के शिकायत के बाद राजकुमारी कृष्णा कुमारी जू देव का कहना है कि राजमाता सदैव झूठ बोलती रहती हैं और उनके द्वारा की गई शिकायत भी झूठी है। इन सब मामले पर पन्ना टीआई रोहित मिश्रा का कहना है कि शिकायती आवेदन-पत्र के आधार पर पुलिस मामले की तहकीकात करेगी। 

यह खबर भी पढ़ें - पुलिस ने दिया युवाओं को वेलेंटाइन ऑफर, एक्स लवर के लिए सरप्राइज पैकेज

यह कबर भी पढ़ें - राघौगढ़ राजपरिवार में पड़ी दरार, छोटा भाई बड़े भाई पर कर रहा वार

पन्ना न्यूज मध्यप्रदेश