पुलिस ने दिया युवाओं को वेलेंटाइन ऑफर, एक्स लवर के लिए सरप्राइज पैकेज

मप्र पुलिस ने अपने ऑफीशियल एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट किया है इसमें युवाओं से अपने एक्स यानी एक्स बॉय फ्रेंड या गर्ल फ्रेंड की आपराधिक जानकारी मांगी है। इसके बदले पुलिस ने उन्हें वेलेंटाइन ऑफर के रुप में सरप्राइज पैकेज भी देने की बात कही है। मध्यप्रदेश

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
veletine offer

पुलिस ने दिया युवाओं को वेलेंटाइन ऑफर।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरुण तिवारी, BHOPAL. प्रदेश के युवाओं को मध्यप्रदेश पुलिस ने वेलेंटाइन ऑफर दिया है। ये ऑफर उनके एक्स के लिए है। यानी एक्स गर्ल फ्रेंड और बॉय फ्रेंड के लिए। युवाओं को उनके एक्स की जानकारी पुलिस को देनी है, लेकिन तब जबकि उन पर किसी अपराध से जुड़े होने का शक हो। यह जानकारी पुलिस से साझा करने पर पुलिस उनके एक्स को साइप्राइज ऑफर देगी। पुलिस ने अपने एक्स अकाउंट पर यह जानकारी शेयर की है। आइए बताते हैं कि क्या है वो सरप्राइज ऑफर... 

पुलिस का सरप्राइज वेलेंटाइन ऑफर

पुलिस वेलेंटाइन डे के बहाने युवाओं को अपना मुखबिर बना रही है। यह देश में पुलिस का अपनी तरह का नया प्रयोग है। पुलिस ने अपने ऑफीशियल एक्स अकाउंट पर एक पोस्टर पोस्ट किया है। इसमें युवाओं से उनके एक्स यानी एक्स बॉय फ्रेंड या गर्ल फ्रेंड की जानकारी मांगी गई है। पुलिस ने उन एक्स की जानकारी मांगी है जो किसी भी तरह के अपराध में लिप्त हैं। पुलिस ने लिखा है कि एक्स की जुड़ी है अपराध से कड़ी, तो हम पहनाएंगे उनको हथकड़ी। 

राघौगढ़ राजपरिवार में पड़ी दरार, छोटा भाई बड़े भाई पर कर रहा वार

लोकायुक्त कार्रवाई की 8 साल बाद खुली पोल, कैसे रफा-दफा किया था केस

सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड योजना पर लगाई रोक, असंवैधानिक बताया

मध्यप्रदेश में 12 IPS के ट्रांसफर, बैतूल, नीमच और उज्जैन SP के तबादले

पुलिस ने अपनी पोस्ट में लिखा

  • क्या आपका या आपकी एक्स किसी अपराध में लिप्त है। यदि है तो हमारे पास है उनके लिए एक्साइटिंग सरप्राइज। 112 पर उनकी जानकारी हमें दें। देखिए हम देंगे उन्हें यादगार अनुभव। 
  • हमारी बेहतरीन पेट्रोलिंग कार में लांग ड्राइव का मौका।
  • हमारे अतिथी गृह में आरामदायक रात
  • हमारी टीम द्वारा पर्सनल फोटो शूट

युवाओं को मुखबिर बनाने नया प्रयोग  

दरअसल पुलिस ने युवाओं को अपना मुखबिर बनाने के लिए यह नया प्रयोग किया है। पुलिस को लगता है कि जब कोई एक्स हो जाता है तो उससे स्वाभाविक रुप से चिढ़ हो जाती है और मन में बदले की भावना आ जाती है। इसी भावना के चलते वे पुलिस को अपने एक्स की जानकारी दे सकते हैं। वहीं पुलिस के इस ट्वीट पर कई युवाओं ने अलग-अलग तरह के कमेंट भी किए हैं। किसी ने लिखा है कि पुलिस इस पर ध्यान लगाने से ज्यादा खुद को आधुनिक बनाने का प्रयास करे। तो किसी ने लिखा है कि ये सिर्फ लड़कों के लिए है या लड़कियों के लिए भी। खैर इसका परिणाम निकले या न निकले लेकिन पुलिस ने नया प्रयोग अपना मुखबिर तंत्र मजबूत करने की कोशिश जरुर की है।

मध्यप्रदेश पुलिस वेलेंटाइन ऑफर एक्स