खबर का असर : पुलिस को गाली देने वाले BJP नेता, पूर्व निगम अध्यक्ष दिनेश पोरवाल पर केस दर्ज

3 दिन पहले भाजपा नेता दिनेश पोरवाल पूर्व नगर निगम अध्यक्ष का पुलिस को धमकी देते हुए गाड़ी में तोड़फोड़ करने का वीडियो वायरल हुआ था। द सूत्र न्यूज़ चैनल ने दबंगई दिखाते हुए भाजपा नेता की खबर को प्रमुखता से दिखाया था।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
 BJP leader Dinesh Porwal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन, रतलाम : मध्य प्रदेश के रतलाम में तीन दिन पहले भाजपा नेता दिनेश पोरवाल पूर्व नगर निगम अध्यक्ष का पुलिस को धमकी देते हुए गाड़ी में तोड़फोड़ करने का वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर अपनी जवाबदारी को समझते हुए द सूत्र न्यूज़ चैनल ने दबंगई दिखाते हुए भाजपा नेता की खबर को प्रमुखता से दिखाया था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और जिन पुलिस के लोगों से बदतमीजी की गई थी वायरल वीडियो में नेताजी बोल रहे थे बुला तेरे एसपी को बुला तेरे एसपी को और पुलिस वालों के साथ बदतमीजी करते हुए नजर आ रहे थे। 

नेताजी पर मामला दर्ज

पुलिस ने आखिरकार बता दिया नेताजी को की पुलिस से बदतमीजी करना क्या होता है पुलिस के एसपी के मामले में इस तरह की भाषा का उपयोग करना क्या होता है। नेताजी पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है साथ ही शासकीय काम में बढ़ाओ का मामला भी अब भाजपा नेताजी पर दर्ज हो गया है।

नेतागिरी के रसूख में नशे में नेताजी

नेताजी का नाम दिनेश पोरवाल है। नेताजी अपने नेतागिरी के रसूख में नशे में दूथ होकर गलत भाषा का उपयोग करते हुए नजर आ रहे थे। साथ ही पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के कांच भी तोड़ रहे थे। नेताजी बीजेपी के कई पदों पर रहे हैं नेताजी पूर्व नगर निगम अध्यक्ष भी रहे हैं। पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी के खासम खास भी माने जाते हैं।

ये खबर भी पढ़ें...

बीजेपी नेता की दबंगई , पुलिस जवानों से की बदतमीजी, फोड़े गाड़ी के कांच, वीडियो वायरल

द सूत्र की खबर का असर

द सूत्र की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ हैं द सूत्र पर हमने खबर को प्रमुखता से दिखाए भाजपा नेता जी की बदतमीजी और पुलिस के साथ की गई गाली गलौज को प्रमुखता से बताने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया और पुलिस कप्तान के निर्देश पर भाजपा के नेताजी को उनकी बदतमीजी भारी पड़ गई भाजपा नेता पर शासकीय काम में बढ़ाओ सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया अब नेताजी को मालूम पड़ेगा आखिर गलत भाषा का पुलिस के लिए उपयोग करना क्या होता है। नशे में धुत होकर गाड़ियों के कांच फोड़ना क्या होते हैं।

ravi kushwah

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

बीजेपी नेता दिनेश पोरवाल रतलाम एमपी हिंदी न्यूज