रातों रात राहुल कुमार लोढ़ा का तबादला, अब अमित कुमार होंगे रतलाम एसपी

गृह विभाग से जारी आदेश के अनुसार नरसिंहपुर जिले के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार (2016 बैच) का स्थानांतरण रतलाम के लिए कर दिया गया। अब नरसिंहपुर जिले की नई पुलिस अधीक्षक मृगाखी डेका (2018 बैच) होंगी।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
ratlam sp tranfer news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन @ रतलाम.

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में गणपति मूर्ति पर पत्थरबाजी की घटना के बाद मंगलवार देर रात एसपी राहुल कुमार लोढ़ा (Rahul Kumar Lodha) का तबादला कर दिया गया। उनकी जगह अब नरसिंहपुर के एसपी अमित कुमार (Amit Kumar) को कमान सौंपी गई है। 

राहुल कुमार लोढ़ा को बनाया रेल एसपी भोपाल

गृह विभाग से जारी आदेश के अनुसार, नरसिंहपुर जिले के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार (2016 बैच) का स्थानांतरण रतलाम कर दिया गया। अब नरसिंहपुर जिले की नई पुलिस अधीक्षक मृगाखी डेका (2018 बैच) होंगी जबकि राहुल कुमार लोढ़ा को रेल एसपी भोपाल बनाया है।  

रतलाम : अपहरण और करोड़ों की वसूली मामले के मुख्य आरोपी सुधाकर राव मराठा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि, अमित कुमार के कार्यकाल के दौरान नरसिंहपुर जिले में नार्कोटिक्स के खिलाफ कई महत्वपूर्ण कार्रवाई की गईं, जिससे नशीले पदार्थों की तस्करी और उपयोग में कमी आई।

एसपी रतलाम का तबादला

ये है पूरा मामला 

दरअसल, गणेश चतुर्थी के दिन रतलाम में गणेश प्रतिमा का जुलूस निकाला जा रहा था। इसी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने गणेश प्रतिमा पर पत्थर फेंक दिया। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने थाने का घेराव किया और जमकर प्रदर्शन किया।

रतलाम में पथराव केस में अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार, घटना की जगह बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा था लखन

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR भी दर्ज की थी, लेकिन प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर पथराव होने की घटना का कोई सुबूत नहीं मिला था। यह पूरा मामला मोचीपुरा थाना क्षेत्र का है।

कलेक्टर राजेश बाथम से की जांच की मांग 

पुलिस की जांच से असंतुष्ट लोग मंगलवार की देर शाम कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और जिला कलेक्टर राजेश बाथम (Collector Rajesh Batham) को ज्ञापन सौंपा। भीड़ ने कलेक्टर राजेश बाथम से पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए निष्पक्ष करवाई की मांग की है। 

रतलाम में भीषण सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरा पिकअप, 3 की मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मध्य प्रदेश न्यूज़ मध्य प्रदेश कलेक्टर राजेश बाथम रतलाम एसपी ट्रांसफर राहुल कुमार लोढ़ा ट्रांसफर राहुल कुमार लोढ़ा Ratlam SP Amit Kumar रतलाम एसपी अमित कुमार Collector Rajesh Batham Ratlam News रतलाम जुलूस पथराव मामला