रतलाम : अपहरण और करोड़ों की वसूली मामले के मुख्य आरोपी सुधाकर राव मराठा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रतलाम पुलिस ने मराठा गैंग के मुख्य आरोपी सुधाकर राव मराठा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। यहां से कोर्ट ने उसे चार दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-09-10T002537.263
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन@ Ratlam.

रतलाम पुलिस ने व्यापारी को अगवा कर फिरौती मांगने वाले मराठा गैंग का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने अपहरण के मामले के मुख्य आरोपी सुधाकर राव मराठा को गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया है। यहां से कोर्ट ने उसे चार दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है।

दरअसल रतलाम शहर के एक होटल व्यवसायी को डरा धमकाकर करीब पौने दो करोड़ की फिरौती वसूलने का मामला सामने आया था। इस मामले में मालवा के कुख्यात बदमाश सुधागर राव मराठा सहित 7 आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। पुलिस ने तीन दिन पहले 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया था, जबकि अब पुलिस ने मुख्य आरोपी सुधागर राव मराठा को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया, जहां से कोर्ट ने सुधागर राव मराठा को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा हैं।

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

सात लोगों पर था अपहरण का आरोप

बालाजी होटल के संचालक जीतेन्द्र राठौड ( jitendra rathore ) की रिपोर्ट पर पुलिस ने सुधाकर राव मराठा और रेलवे के रिटायर्ड सीटीआई सुनील दुबे, समेत सात लोगों अपहरण का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने पहले मराठा को छोड़ सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। एएसपी राकेश खाखा ने बताया कि आरोपी सुधाकर राव मराठा को रविवार रात गिरफ्तार किया था। 

मेरा जबरन हुआ अपहरण: फरियादी

फरियादी ने बताया कि मैं अपने घर के बाहर खड़ा था तभी मेरे पास मनोज वर्मा और उसका साथी आया। उन्होंने मुझसे कहा कि तुझे सुधाकर राव मराठा ने सुनील दुबे के घर बुलाया है। मैने वहां जाने से मना कर दिया तो मनोज वर्मा और उसके साथी ने मुझे जबरन घसीट कर मेरी कार में बिठाया और सुनील दुबे के घर पर तीसरी मंजिल पर ले गए । वहां पर सुधाकर राव मराठा ने मुझे गालियां दी और कहा चंदु शिवानी, रवि डफरिया, सन्नी शिवानी से जो केस चल रहा है उसको वापस ले लेना और मुझे सेटलमेंट के 25 लाख रुपए मेरे पास सुनिल दुबे के माध्यम से भिजवा देना नहीं तो मैं तुझे जान से खत्म कर दूंगा। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

सुधाकर राव मराठा गिरफ्तार मध्य प्रदेश न्यूज हिंदी रतलाम पुलिस का एक्शन रतलाम पुलिस सुधागर राव मराठा