डॉक्टर पति ने डाक से 3 बार भेजे तलाक के पेपर, पत्नी ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, केस दर्ज

रतलाम में तीन तलाक का केस सामने आया है। आलोट में एक डॉक्टर पति ने पत्नी को तीन बार में पोस्टल के माध्मय से तलाक के पेपर मायके में भेजे है। पत्नी ने अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। मामले में पीड़ित महिला ने केस दर्ज कराया है।

author-image
Vikram Jain
New Update
Ratlam triple talaq case doctor husband sent divorce papers post
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन@RATLAM. रतलाम जिले के आलोट से तीन तलाक का मामला सामने आया है। यहां एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी को डाक के माध्यम से तीन बार तलाक के पेपर भेजे। मामले में पत्नी के पिता ने आलोट थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं महिला ने अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए केस किया है। डॉ. ईशान ने मुस्कान को पहला तलाक 28 फरवरी, दूसरा तलाक 2 अप्रैल, तीसरा तलाक 8 मई को भेजा है। ईशान ने दो गवाहों के समक्ष पोस्टल के माध्यम से लिखित में तलाक के पेपर भेजे हैं।

अलग-अलग डेट में डाक से भेजे तलाक के पेपर

उज्जैन के घोंसला निवासी डॉ. ईशान सतानिया पर पत्नी मुस्कान ने पोस्टल के माध्यम से तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। मुस्कान कुछ दिनों से अपने मायके आलोट में रह रही थी ऐसे में अलग-अलग डेट नें डाक के माध्यम से पति डॉ. ईशान सतानिया ने पत्नी मुस्कान को तीन बार तलाक के कागज भेजें। तलाक के कागज देखकर मुस्कान के होश उड़ गए। इसके बाद महिला अपने पिता जाहिद खान के साथ आलोट थाने पहुंचकर पति डॉ. ईशान पिता ईशाक सतानिया के खिलाफ मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) अधिनियम 2019 के तहत केस दर्ज कराया। दोनों का निकाह 4 साल पहले हुआ था। दोनों का 3 साल रिजवान नाम का लड़का भी है।

ये खबर भी पढ़ें... इंदौर सुसाइड : लैपटॉप से सुलझेगी दुल्हन बन आत्महत्या करने की गुत्थी

ये खबर भी पढ़ें... जबलपुर : वीडियो बनाने के लिए युवक ने लगाई पुल से छलांग, फिर नहीं लौटे वापस

पति पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

आलोट में अपने मायके में रह रही महिला ने इससे पहले अपने पति के खिलाफ पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। 25 साल पीड़ित मुस्कान का आरोप है कि शादी के बाद से पति रुपयों और फोर व्हीलर की दिलाने की मांग कर रहा था। जिसके बाद बड़ी मुश्किल से पिता ने बाइक खरीद कर दी थी। वहीं डॉक्टर से जुड़ी पढ़ाई के लिए 50 लाख रुपए भी मांगे थे। अपने मायके पक्ष और पिता की स्थिति ठीक नहीं होना बताते हुए अन्य मांगें पूरी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पिता ससुराल पहुंचे और अपने घर आलोट ले आए। जिसके बाद पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया। पीड़ित महिला ने पुलिस को आपबीती सुनाते हुए दोनों मामलों में पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

ये खबर भी पढ़ें... MP के छात्रों की बल्ले बल्ले, मोहन यादव की सरकार बांटेगी 90 हजार छात्रों को लैपटाप

रतलाम में तीन तलाक का केस, डाक से भेजे तलाक के पेपर, तीन तलाक और दहेज प्रताड़ना, रतलाम न्यूज

Triple talaq case in Ratlam, Divorce papers sent by post, triple talaq and dowry harassment, Ratlam News

Ratlam News रतलाम न्यूज रतलाम में तीन तलाक का केस डाक से भेजे तलाक के पेपर तीन तलाक और दहेज प्रताड़ना Triple talaq case in Ratlam Divorce papers sent by post triple talaq and dowry harassment