इंदौर सुसाइड : लैपटॉप से सुलझेगी दुल्हन बन आत्महत्या करने की गुत्थी

मध्य प्रदेश के इंदौर में दुल्हन की तरह सजकर आत्महत्या करने वाले छात्र के केस में मिस्ट्री बनी हुई है। पुलिस छात्र के मोबाइल और लैपटॉप के जरिए केस सुलझाने का प्रयास कर रही है।

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
New Update
इंदौर सुसाइड
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर में दुल्हन की तरह तैयार होकर फांसी के फंदे ( Indore Suicide ) पर लटकने वाले 21  साल के छात्र का मामला अभी गर्माया हुआ है। अब इस मामले की गुत्थी छात्र पुनीत दुबे  ( Punit Dubey ) के लैपटॉप से सुलझेगी। दरअसल इंदौर पुलिस ने सुसाइड की घटना के बाद छात्र का मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया है। इसके जरिए सुसाइड की वजह की जांच करने के प्रयास किये जा रहे हैं। 

सुसाइड या मर्डर : पुलिस करेगी जांच 

पुनीत दुबे रणजीत सिंह कॉलेज में बीएससी का छात्र था। वह रायसेन का रहने वाला था और इंदौर पढ़ाई के लिए गया था। पुलिस को पुनीत का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। छात्र ने महिलाओं की तरह कपड़े पहन रखे थे। उसने मेकअप करके किसी दुल्हन की तरह लिबाज लिया था। इसके अलावा पुनीत के दोनों हाथ बंधे थे। उसकी आंखों पर भी पट्टी बंधी हुई थी। शव के आस-पास खून भी बिखरा था। ऐसे में पुलिस इस मामले की हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है। इस जांच में पुलिस को छात्र के फोन और लैपटॉप से अहम जानकारियां मिलने का संभावना है। 

ये खबर भी पढ़िये...

आत्महत्या से पहले दुल्हन बना युवक, पुलिस को समझ नहीं आ रही गुत्थी...जानें कहां का है मामला

अंदर से बंद था कमरे का गेट 

पुनीत के घरवालों का कॉल न उठाने पर, उसके पिता ने बेटे के दोस्तों और रिश्तेदारों से संपर्क किया। जब दोस्त और रिश्तेदार पुनीत के कमरे पर पहुंचे तो वह अंदर से बंद था। ऐसी स्थिति में बिना किसी देर करते उन्होंने पुलिस को बुलवाया। जब पुलिस दरवाजा खोलकर अंदर गई तो छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। 

सड़ चुकी थी लाश

जब पुलिस पुनीत दुबे के कमरे तक पहुंची तब तक उसकी लाश पूरी तरह से सड़ चुकी थी। हाथ में चूड़ियां, शरीर पर साड़ी और मेकअप होने के कारण घटना को लेकर कई तरह कयास लगाए जा रहे हैं। साथ ही पुनीत के हाथ बंधे और आंखों पर पट्टी होने के कारण हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस हर एंगल से इंदौर सुसाइड केस की जांच करने के प्रयास कर रही है।  

thesootr links

 

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

इंदौर सुसाइड केस पुनीत दुबे Punit Dubey Indore Suicide