कार की टक्कर से बाइक सवार 4 लोगों की मौत

झाबुआ में स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल ने दाहोद के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
road
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

झाबुआ सड़क हादसा में चार लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स  के अनुसार झाबुआ में स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल ने दाहोद ( गुजरात ) के अस्पताल में रविवार सुबह दम तोड़ा। हादसा राणापुर में कुंदनपुर पुलिस चौकी के पास कालिया कोटड़ी में शनिवार देर रात हुआ।

बोल हरि बोल : ससुर, साहब और साले की अनोखी कहानी,

मृतकों के परिजनों ने लगाया आरोप 

मृतकों के परिजन का आरोप है कि कुशलपुरा सरपंच के पति राकेश डामोर ने जानबूझकर बाइक को टक्कर मारी है। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले गांव में दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। राकेश डामोर का परिवार भाजपा से जुड़ा है। कांग्रेस कार्यकर्ता राकेश डामोर के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया जाए। गांव बुचा डूंगरी में तनाव देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।

बॉर्डर-2 कि रीलीज डेट आई सामने , इस दिन थिएटर्स में धमाल मचाएगी फिल्म

पीएम रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई

राणापुर थाना प्रभारी शंकर सिंह रघुवंशी ने बताया, कालू मेडा (30), वसना डामोर (65) और उसके बेटे अरविन्द (25) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायल कमल मेडा (37) को दाहोद के अस्पताल ले जाया गया। उसने रविवार सुबह अपना दम तोड़ दिया। शव का पोस्टमॉर्टम राणापुर शासकीय अस्पताल में कराया गया है। मामले की जांच की रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Indian Air Force में म्यूजिशियन पदों पर भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन

 

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में भर्ती के लिए परीक्षा शेड्यूल जारी

झाबुआ झाबुआ सड़क हादसा