बॉर्डर-2 की रीलीज डेट आई सामने , इस दिन थिएटर्स में धमाल मचाएगी फिल्म

सनी देओल की आगामी फिल्म बॉर्डर 2 (Border 2 Release Date) कब सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है इसकी जानकारी अब सामने आ गई है। बॉर्डर के इस सीक्वल में सनी के साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
border
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

1997 में रिलीज हुई जेपी दत्ता निर्देशित बॉर्डर के सीक्वल की काफी लबं समय से चर्चा हो रही है। कहा जा रहा था कि बॉर्डर के सीक्वल में सनी देओल का पत्ता साफ हो जाएगा। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक एक बार फिर से सनी देओल ( Sunny Deol ) मेजर कुलदीप सिंह चंदपुरी के रूप में ही दिखाई देंगे।  

ये खबर भी पढ़ें.......ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुनाव में 10 गुना ज्यादा किया खर्च

नए एक्टर की हुई एंट्री

Border 2 में सनी देओल के साथ एक नए बॉलीवुड एक्टर की भी एंट्री हुई है और वो एक्टर हैं आयुष्मान खुराना। इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

मालवा-निमाड़ की 8 सीटों में बीजेपी-कांग्रेस के बीच धार, रतलाम, खरगोन को लेकर ही चर्चा

क्या धमाल मचाएगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा था कि बॉर्डर-2 कि शूटिंग 2024 से शुरू होगी, लेकिन अब इसके बारे में लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। दरअसल बॉर्डर-2 कि रीलीज डेट  ( Release date of Border-2 ) सामने आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता भूषण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बॉर्डर 2 को 2026 में गणतंत्र दिवस के आस-पास रिलीज करने की प्लानिंग की है।

इंदौर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की ऐसे हुई इंट्री

किस दिन बड़े पर्दे पर देगी दस्तक

मीडिया  रिपोर्ट के मुताबिक बॉर्डर 2 को बड़े पर्दे पर 23 जनवरी 2026 तक लाया जाएगा। इसकी सबसे बड़ी वजह लॉन्ग वीकेंड बताई जा रहीं है। वहीं मेकर्स का ये भी मानना है कि भारतीय सशस्त्र बलों ( Indian Armed Forces ) की बहादुरी का जश्न मनाने वाली फिल्म होने के लिए गणतंत्र दिवस से बेहतर कोई और तारीख नहीं हो सकती है।  

बोल हरि बोल : ससुर, साहब और साले की अनोखी कहानी,

आयुष्मान खुराना बॉर्डर-2 कि रीलीज डेट Release date of Border-2 Border 2