खुलेआम लूटा गया फाइनेंस कर्मी और लोग बनाते रहे वीडियो

हनुमानताल थानांतर्गत ठक्कर ग्राम क्षेत्र में चार बदमाश चाकुओं की नोक पर खुलेआम फाइनेंस कर्मी को लूटते रहे, लेकिन वहां खड़े लोग बस इसका वीडियो बना रहे थे।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
अपराध आउट ऑफ कंट्रोल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर में अपराधियों के मन में डर पैदा करने में तो पुलिस नाकाम रही है। वहीं अपराधियों का डर जनता के मन में जरूर बैठ चुका है। एक वक्त था जब देखने में आता था कि खुलेआम अपराध करने वाले अपराधियों में पुलिस से ज्यादा जनता का खौफ होता था कि कहीं आसपास के लोग ही उनकी पिटाई कर पुलिस के हवाले ना कर दें। लेकिन लगातार हो रहे गोलीकांड, चाकूबाजी और हत्याओं के चलते अब डर का आलम यह है कि मेट्रो सिटीज की तरह जबलपुर की जनता भी बस वीडियो ही बन पा रही है।

ये खबर भी पढ़िए...अब 5 सितंबर को भोपाल में बड़ा आंदोलन, शिक्षक पद बढ़ाने, पटवारी रिपोर्ट जारी करने और रुके रिजल्ट जारी करने जैसी मांगें

किस्त लेने आए फाइनेंस कर्मी से हुई लूट

हनुमानताल थाना अंतर्गत जानकी दास मंदिर, बाबा टोला, ठक्कर ग्राम वार्ड में एक महिला ने सामूहिक लोन लिया था। इस लोन की किस्त लेने शनिवार दोपहर करीब 12 बजे फाइनेंस कंपनी का एक्सक्यूटिव जब महिला के घर पहुंचा तो 3 बदमाशों ने उसे घेर लिया और कर्मी के साथ मारपीट करते हुए दो लाख रुपए लेकर भाग निकले।

ये खबर भी पढ़िए...सीएम मोहन यादव के उज्जैन में PM मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट ईएनसी की मनमानी की भेंट चढ़ा

खुलेआम लूट का वीडियो हुआ वायरल

इन बदमाशों ने चाकू की नोक पर खुले आम फाइनेंस कर्मी से जो लूट की। उसका वीडियो आसपास के रहवासियों ने बनाया जिसमें साफ नजर आ रहा है कि यह बदमाश हाथों में लंबे-लंबे चाकू लिए फाइनेंस कर्मी से मारपीट कर रहे हैं और बैग छीनने की कोशिश भी कर रहे हैं। मारपीट के साथ ही जान का खतरा होने के बाद भी फाइनेंस कर्मी रुपयों से भरे बैग को नहीं छोड़ रहा था।

आखिरकार बदमाश अपने मकसद में कामयाब हो गए और 2 लाख रुपए से भरा हुआ बैग लेकर फरार हो गए। 2 मिनट 20 सेकंड के सामने आए वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि इतनी देर जद्दोजेहद के बाद भी एक महिला के छोड़ देने के निवेदन के अलावा किसी भी व्यक्ति ने इन बदमाशों को रोकने का साहस नहीं जुटाया। बल्कि आसपास के लोग यह कहते हुए सुने गए कि जान बचानी है तो बैग छोड़ दो।

ये खबर भी पढ़िए...Railway News : रेलवे ने अब इस ट्रेन को 13 दिन के लिए किया कैंसिल, कई गाड़ियों के रूट डायवर्ट

वीडियो वायरल होने के बाद पकड़े गए अपराधी

आसपास के लोगों ने लूट के दौरान फाइनेंस कर्मी की भले ही मदद ना कि हो पर उनका वायरल किया गया वीडियो आखिरकार मददगार साबित हुआ। घटना की जानकारी देते हुए हनुमानताल थाना प्रभारी मानस द्विवेदी ने बताया कि फ्यूजन फायनेंस कंपनी के कर्मचारी धर्मेन्द्र रजक शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे जानकी दास मंदिर, बाबा टोला किस्त लेने कृष्ण कुमार चौधरी के घर पहुंचा था। उसके घर की किसी महिला ने लोन लिया था।

धर्मेन्द्र के किस्त मांगने पर कृष्ण कुमार ने धारदार हथियार निकाला और अपने दो अन्य साथियों को भी बुला लिया। जिन्होंने धर्मेन्द्र के साथ मारपीट करते हुए उसका दो लाख रुपए से भरा बैग छीनकर भाग गए। पुलिस अपराध दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। रविवार की दोपहर हनुमानताल थाने से जानकारी मिली की वायरल वीडियो में नजर आ रहे आदतन अपराधी आखिकार गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

फाइनेंस कर्मी MP News mp news hindi MP News Update मध्य प्रदेश न्यूज मध्य प्रदेश न्यूज हिंदी finance employee फाइनेंस कर्मी से लूट Finance worker Finance worker robbed