सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर एक करोड़ मांगने का आरोप, वीडियो जारी

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के बाजना में मेडिकल स्टोर चलाने वाले एक बंगाली डॉक्टर ने सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार (Kamleshwar Dodiyar) पर 1 करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया है। डॉक्टर ने शुक्रवार, 23 फरवरी को एक वीडियो जारी किया है।

author-image
BP shrivastava
New Update
Dodiyar MLA

सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन @ RATLAM

 मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के बाजना में मेडिकल स्टोर चलाने वाले एक बंगाली डॉक्टर ने सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार (Kamleshwar Dodiyar) पर 1 करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया है। डॉक्टर ने शुक्रवार, 23 फरवरी को एक वीडियो जारी किया है। विधायक डोडियार का कहना है कि बाजना में 30 साल से अवैध रूप से मेडिकल स्टोर का संचालन किया जा रहा है। मैंने खुद कार्रवाई के लिए तीन घंटे धरना दिया है।

अवैध मेडिकल चला रहे हो, मुझसे मिलो वरना ठीक नहीं होगा

बाजना में रहने वाले तपन राय मां मेडिकल स्टोर का संचालन करते हैं। वीडियो में तपन राय कह रहे हैं कि 19 फरवरी को करीब 4 बजकर 10 मिनट पर विधायक साहब का कॉल आया। उन्होंने कहा कि तुम अवैध रूप से मेडिकल चला रहे हो। मुझसे मिलो। नहीं तो ठीक नहीं रहेगा।

ये खबर भी पढ़ें...पटवारी भर्ती घोटाला : ESB की संविदाकर्मियों वाली लिस्ट में 600 अयोग्य!

अवैध मेडिकल चला रहे हो, मुझसे मिलो वरना ठीक नहीं होगा

बाजना में रहने वाले तपन राय मां मेडिकल स्टोर का संचालन करते हैं। वीडियो में तपन राय कह रहे हैं कि 19 फरवरी को करीब 4 बजकर 10 मिनट पर विधायक साहब का कॉल आया। उन्होंने कहा कि तुम अवैध रूप से मेडिकल चला रहे हो। मुझसे मिलो। नहीं तो ठीक नहीं रहेगा।

उसी दिन मैं उनसे मिलने गया। उनके गार्ड ने मेरी चेकिंग कर मोबाइल बाहर ही रख लिया। मैं अंकल को साथ ले गया था, लेकिन उन्हें बाहर कर दिया। मुझसे पूछा गया कि क्या डिग्री है। मैंने कहा कि फार्मासिस्ट हूं, तब उन्होंने ( विधायक ) कहा कि मेरे क्षेत्र में रहने नहीं दूंगा। उन्होंने धीरे से इशारा किया, कितने दे सकते हो।

ये खबर भी पढ़ें...वर्क फ्रॉम होम फ्रॉड- काम दिलाने के नाम पर लगाया करोड़ों का चूना

तीन घंटे मेडिकल स्टोर पर बैठे रहे विधायक

शुक्रवार को विधायक डोडियार बाजना पहुंचे और तीन घंटे तक मेडिकल दुकान पर बैठे रहे। स्वास्थ्य अधिकारियों को बुलाकर पंचनामा बनवाया। इसके बाद सभी चले गए। इस मामले में डोडियार का कहना था कि मैंने दुकान सील कराने के लिए तीन घंटे तक दुकान के अंदर धरना दिया।

ये खबर भी पढ़ें...X ने साफ किसान आंदोलन की पोस्ट हटाने सरकार डाल रही दबाव

मेडिल स्टोर संचालक के आरोप को गलत बताया, डोडियार ने कहा- अवैध रूप से गर्भपात कर रहा

विधायक डोडियार ने कहा, एक डॉक्टर के पास एमबीबीएस, बीएचएमएस और क्लिनिकल का लाइसेंस होना चाहिए। जो व्यक्ति मुझ पर आरोप लगा रहा है, वह पिछले 30 साल से बाजना में अवैध रूप से प्रैक्टिस कर रहा है। अवैध रूप से गर्भपात कर रहा है। गरीब लोगों को ठगता है। मेरे द्वारा पूर्व में सीएमएचओ को दुकान सील करने का पत्र भी लिखा है। बाजना क्षेत्र में 3 हजार बंगाली झोलाछाप हैं, जिनका यह नेता है। यह खुद मेरे पास 20 लाख रुपए लेकर आया था। काम करते रहने को कहा था, तब मैंने कहा कि 1 करोड़ भी देगा तो नहीं लूंगा। जो आरोप लगाए वह गलत हैं।

मेडिकल स्टोर संचालक बोला- एक कागज पर 1 Cr लिखकर दिया

तपन राय ने कहा कि पिछले 30 साल से मेडिकल स्टोर का संचालन नियमानुसार कर रहा हूं। मेरे पास फार्मासिस्ट की डिग्री है और मेडिकल स्टोर का भी लाइसेंस है। विधायक द्वारा सैलाना के उनके सरकारी आवास पर बुलाया गया। पूछा गया कि क्या-क्या डिग्री है। आदिवासियों के साथ लूटपाट करता है। उन्होंने कहा कि मुझे सांसद का चुनाव लड़ना है। 10 करोड़ रुपए लगेंगे।

राय ने विधायक डोडियार के 20 लाख रुपए देने की बात को सिरे से नकार दिया। कहा,

एक कागज पर 1cr (1 करोड़) लिखकर दिया, तब मैंने कहा कि मैं खुद को बेच दूं, तब भी इतने रुपए नहीं दे पाऊंगा। तब उन्होंने कहा कि यह तेरी प्रॉब्लम है। तू जेल जाने के लिए तैयार रह। राय का कहना था कि मैं अपनी मर्जी से विधायक से क्यों मिलने जाऊंगा ? 20 लाख रुपए तो आज तक नहीं कमाए, तो मैं इतने रुपए कैसे उन्हें देने जा सकता हूं।

विधायक कमलेश्वर डोडियार