पुलिस मुख्यालय में महिला से छेड़छाड़ करने वाला एसआई बर्खास्त

मध्य प्रदेश के पुलिस मुख्यालय में महिला सफाईकर्मी के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी एसआई को बर्खास्त कर दिया गया है। महिला की शिकायत के बाद पहले उसे सस्पेंड किया गया था।

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
New Update
si suspend
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश पुलिस मुख्यालय में महिला सफाई कर्मी से छेड़छाड़ के आरोपी सब इंस्पेक्टर को बर्खास्त कर दिया गया है। बर्खास्त एस आई पुलिस मुख्यालय की इंटेलिजेंस विंग के स्टेट सिचुएशन सेंटर में पदस्थ था। 60 वर्षीय एसआई पीयूष मणि तिवारी विंग में कार्यवाहक सब इंस्पेक्टर था। इंटेलिजेंस विंग के डीआईजी ने उसे बर्खास्त कर दिया है। एसआई पीयूष मणि तिवारी के खिलाफ रविवार को सफाईकर्मी महिला ने पुलिस मुख्यालय में सफाई करने के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इसके बाद एसआई को सस्पेंड कर दिया गया था। अब उसे बर्खास्त कर दिया गया है।

सफाई कर्मी को पीछे से दबोचा

रविवार को एक महिला सफाई कर्मी पुलिस मुख्यालय में सफाई कर रही थी। इंटेलिजेंस विंग के कमरे की सफाई के दौरान सब इंस्पेक्टर पीयूष मणि तिवारी वहीं मौजूद था। महिला ने उसे बाहर जाने को कहा पर वह नहीं गया। एसाआई ने सफाई कर्मी से अपना काम जारी रखने को कहा। इसके बाद मौका देखते ही  एसआई ने महिला सफाई कर्मी को पीछे से पकड़ लिया। महिला सफाई कर्मी के मना करने के बाद भी एसआई महिला से बदतमीजी करता रहा ( woman molested in police headquarter )।

एसआई के चंगुल से छूटने  के लिए महिला जोर-जोर से चिल्लाई। महिला की चीख सुनकर मुख्यालय के अन्य पुलिसकर्मी और कर्मचारी आ गए। उन्होंने  महिला को एस आई पीयूष मणि तिवारी से आजाद कराया। 

ये खबर भी पढ़िए...

पुलिस मुख्यालय में महिला को पीछे से पकड़ लिया SI ने, चिल्लाई तब जाकर...

ये वीडियो भी देखें...

Aadhar card का वर्चुअल कॉपी ऐसे download करें

क्या है स्टेट सिचुएशन सेंटर ?

स्टेट इंटेलिजेंस विंग के तहत आने वाला स्टेट सिचुएशन सेंटर, पुलिस की एक बेहद महत्वपूर्ण शाखा होती है। पूरे प्रदेश की हर हरकत पर इस इस शाखा के अधिकारी- कर्मचारी बेहद पैनी नजर रखते हैं। नेताओं के दौरों, सभाओं और  लॉ- एंड ऑर्डर की स्थिति पर इस विंग की पहनी नजर रहती है। इसके अलावा जरूरत पड़ने पर वीडियो रिकॉर्डिंग्स की फीड लेने की जिम्मेदारी भी इनके पास रहती है। संदेह होने पर यह विंग संबंधित व्यक्तियों की कॉल रिकॉर्डिंग भी करती है। संक्षेप में कहें तो प्रदेश की नब्ज पर इस विंग की पैनी नजर रहती है। यह विंग 24 घंटे काम करती है, जिसमें हर समय 8 से 10 लोग सक्रिय रूप से काम करते हैं।

ये खबर भी पढ़िए...

निजी स्कूलों ने किया 240 करोड़ का फीस घोटाला, स्टेशनरी और स्कूलों की सांठगांठ का भी खुलासा

thesootr links

 

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

पीयूष मणि तिवारी woman molested in police headquarter क्या है स्टेट सिचुएशन सेंटर सफाईकर्मी महिला मध्य प्रदेश पुलिस मुख्यालय महिला सफाई कर्मी से छेड़छाड़