सीहोर में बेखौफ हुए बदमाश, तलवार दिखाकर छात्राओं के साथ की छेड़खानी

बाइक सवार दो बदमाशों ने स्कूल परिसर में घुसकर तलवार लहराते हुए छात्राओं के साथ छेड़खानी की है। इसका विरोध करने पर दोनों बदमाशों ने छात्रों को तलवार दिखाकर धमकी भी दी। 

Advertisment
author-image
Dolly patil
एडिट
New Update
ref
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नफीस खान सीहोर

सीहोर के श्यामपुर कस्बे में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो अब  स्कूल में जाकर सरेआम तलवार का खौफ दिखाकर बच्चों को डरा रहे हैं।

 इतना ही नहीं बदमाश तलवार दिखाकर छात्राओ को छेड़ भी रहे हैं। ऐसी ही एक मामला पीएमश्री शासकीय शाला में घटित हुआ है।

 यहां बाइक सवार दो बदमाशों ने स्कूल परिसर में घुसकर तलवार लहराते हुए छात्राओं के साथ छेड़खानी की है। इसका विरोध करने पर दोनों बदमाशों ने छात्रों को तलवार दिखाकर धमकी भी दी। 

घटना का सीसीटीवी फुटेज 

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इस फुटेज में दोनों बदमाश सरेआम अपनी बाइक पर तलवार लेकर स्कूल में घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक बदमाश युवकों के नाम सोहेल एवं सौरभ है। हालांकि स्कूल प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

प्राचार्य ने शिकायत में क्या कहा 

दरअसल श्यामपुर के पीएम श्री शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बुधवार यानी 24 जुलाई को बाइक से आए दो युवकों ने स्कूल परिसर में तलवार लहराई थी। साथ ही छात्र-छात्राओं को गाली भी दी थी।

इसके बाद स्कूल की प्राचार्य फ्रांसिस्का बारा ने श्यामपुर पुलिस थाना में एक शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि बुधवार सुबह दो लड़के सोहेल व सौरभ स्कूल परिसर में बाइक पर सवार होकर हाथ में तलवार लेकर आए और तलवार लहराकर बच्चों के साथ गाली-गलौज करने लगे। दोनों युवकों ने लड़कियों का पीछा कर उन पर गंदे कमेंट्स किए।

इसके बाद पुलिस ने स्कूल के सीसीटीवी फुटेज के आधार दोनों युवकों के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत  मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

सीहोर MP News तलवार दिखाकर छात्राओं के साथ की छेड़खानी