दर्शन के बाद क्यों उखड़ीं हेमा मालिनी, बोलीं- VIP घेर लेते हैं महाकाल को...

एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि महाकाल के दर्शन के लिए दूर-दूर से भक्त आते हैं, लेकिन वीआईपी और पंडे-पुजारी शिवलिंग के सामने खड़े हो जाते हैं, जिससे आम भक्तों को दर्शन नहीं मिल पाते हैं। जानें क्या है पूरा मामला...

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
UKUIK

हेमा मालिनी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश में महाशिवरात्रि पर्व पर महाकाल ज्योतिर्लिंग मंदिर और ओंकारेश्वर- ममलेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में दर्शन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। इस पावन अवसर पर एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ( Hema Malini ) ने महाशिवरात्रि के अवसर पर महाकालेश्वर मंदिर ( Hema Malini Ujjain ) में पूजा अर्चना की। बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद हेमा मालिनी ( Hema Malini big statement ) ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आम भक्तों को महाकाल के दर्शन क्यों नहीं मिल पाते हैं। 

ये खबर भी पढ़िए...National Creators Award : पीएम ने इन हस्तियों को किया सम्मानित

इसलिए आम भक्तों को नहीं मिल पाते महाकाल के दर्शन 

हेमा ने कहा कि महाकाल के दर्शन के लिए दूर-दूर से भक्त आते हैं, लेकिन वीआईपी और पंडे-पुजारी शिवलिंग के सामने खड़े हो जाते हैं। इस वजह से आम भक्त दर्शन नहीं कर पाते हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

ये खबर भी पढ़िए...खुशखबरी! महिला दिवस पर मोदी का बड़ा ऐलान, 100 रुपए सस्ता हुआ LPG गैस सिलेंडर, अब जानिए अपने शहर का नया रेट

लोगों ने कहा था उज्जैन में रात मत रुकना- हेमा

हेमा ने कहा कि हमें सबने डरा दिया था कि महाकाल की नगरी में रात मत रुकना। इस पर मेरा एक ही जवाब था कि मैं ऐसी बातें नहीं मानती और मैं उज्जैन में ही रुकी। आगे उन्होंने कहा कि महाशिवरात्रि के दिन महाकाल के दर्शन मिल गए, ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है। बाबा महाकाल से चुनाव में जीत के लिए प्रार्थना की है, जीतने के बाद वापस दर्शन करने आऊंगी। आज परिवार के साथ आई हूं।

ये खबर भी पढ़िए...पटवारी भर्ती का दूसरा चरण, खाली रहे पदों पर दूसरी काउंसलिंग 9 मार्च को करने के आदेश

ये खबर भी पढ़िए...आज नहीं जारी होगी महतारी वंदन योजना की किस्त, जानें कब मिलेगा पैसा

उज्जैन में आधी रात से भक्तों की कतारें

महाशिवरात्रि के मौके पर उज्जैन के महाकाल मंदिर पर विशेष साज-सज्जा की गई है। उज्जैन में लगातार 44 घंटे तक भगवान महाकाल के दर्शन होंगे। महाकाल के पट गुरुवार रात 2.30 बजे खुले जो शनिवार रात 10.30 बजे तक खुले रहेंगे। दावा किया जा रहा है कि महाशिवरात्रि पर करीब 12 लाख श्रद्धालुओं के यहां पहुंचने की संभावना है।

Hema Malini हेमा मालिनी Hema Malini big statement Hema Malini Ujjain हेमा मालिनी उज्जैन