तीन साल की बच्ची के साथ किया गलत काम, पुलिस ने 3 घंटे तक नहीं लिखी FIR

जबलपुर में मानवता और पुलिस दोनों शर्मसार हुए। आरोपी बच्ची को चिप्स दिलाने के बहाने अपने घर ले गया और उसके साथ गंदा किया। जब पीड़ित के परिजन थाने पहुंचे तो पुलिस ने परिजनों को 3 घंटे बिठाया और उनकी रिपोर्ट भी नहीं लिखी। उलटे बदनामी का डर दिखाया। मध्यप्रदेश

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
JABALPUR

आरोपी बच्ची को चिप्स दिलाने के बहाने अपने घर ले गया और किया गंदा काम

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नील तिवारी, JABALPUR. तीन साल की एक बच्ची के साथ गलत काम होने का मामला सामने आया है। घटना जबलपुर के घमापुर थाना क्षेत्र की बताई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि आरोपी युवक बच्ची के पास में ही रहता है। आरोपी बच्ची को चिप्स दिलाने के बहाने अपने घर ले गया और वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी होने पर बच्ची के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। 

पुलिस ने परिजनों को दिखाया बदनामी का डर

परिजनों का आरोप है कि वे घटना के तुरंत बाद शाम करीब चार बजे रिपोर्ट लिखाने थाने आ गए थे। पुलिस ने उनकी रिपोर्ट नहीं लिखते हुए उन्हें बदनामी का डर दिखाते हुए शांत रहने को कहा। पीड़ित बच्ची के परिजन ने आरोपी नाम कल्लू बताया है। आरोपी उम्र करीब 30 साल है और वह मजदूरी करता है। 

ये खबर भी पढ़ें...

विदिशा जिले की बीसीएम संध्या जैन रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ी गई

पति नहीं कमाता, कोर्ट ने दिया आदेश, हर महीने 5000 रुपए भत्ता दे पत्नी

शेर का नाम अकबर और शेरनी का सीता, कोर्ट ने बदलने को कहा, जानें क्यों

पूर्व मंत्री की पत्नी ने किया सामुदायिक भवन पर कब्जा, खाली करना होगा

विधायक ने किया थाने का घेराव

देर रात तक पीड़ित परिवार की सुनवाई न होने पर मामले ने तूल पकड़ लिया। पीड़ित परिवार के आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों बड़ी संख्या में थाने पहुंच गए। इस बीच सूचना मिलने पर क्षेत्रीय विधायक लखन घनघोरिया भी थाने पहुंच गए और रिपोर्ट लिखने के लिए कहा। देर रात तक इस केस की रिपोर्ट नहीं लिखी गई थी। यही नहीं पीड़ित बच्ची का मेडिकल भी नहीं कराया गया था। परिजन बच्ची को अपने गोदी में लिए रिपोर्ट के लिए परेशान हो रहे थे।

एएसपी ने मामले को संवेदनशील बताकर टाला

एएसपी समर वर्मा से जब द सूत्र ने रिपोर्ट न लिखे जाने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मामला संवेदनशील है इसलिए अभी कुछ नहीं कह सकता। एक ओर तो एएसपी मामले को संवेदनशील बता रहे थे वहीं दूसरी ओर उनकी ही पुलिस ने 3 घंटे तक FIR तक दर्ज नहीं की। पीड़ित बच्ची को गोदी में लिए परिजन थाने में रिपोर्ट लिखने और मेडिकल कराने की गुहार लगाते रहे।  

 

तीन साल की बच्ची