रविशंकर प्रसाद ने प्रियंका गांधी को दी शिष्टाचार की नसीहत, CM भूपेश का पलटवार, बोले- BJP को उपदेश देने की जरूरत नहीं

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रविशंकर प्रसाद ने प्रियंका गांधी को दी शिष्टाचार की नसीहत, CM भूपेश का पलटवार, बोले- BJP को उपदेश देने की जरूरत नहीं

RAIPUR. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में वार पलटवार तेज हो गया है। प्रियंका गांधी के बयान को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शिष्टाचार के पालन करने की नसीहत दी है। इधर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा शिष्टाचार का पालन बीजेपी नेता करें। BJP को उपदेश देने की जरूरत नहीं है।

सीएम भूपेश ने बीजेपी से किए सवाल

सीएम भूपेश बघेल ने कहा सोनिया गांधी भी पूर्व PM की बहू और पत्नी हैं, फिर भी BJP ने सोनिया गांधी को अपशब्द कहे। वहीं ED कार्रवाई पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी के बयान पर CM भूपेश बघेल ने कहा केंद्र को अब इंटरपोल जांच करा लेना चाहिए, CBI जांच कराने हाईकोर्ट पहुंचे गए हैं, नान और पनामा की जांच ED क्यों नहीं करती ? CM हेमंत बिस्वा की जांच ED क्यों नहीं करती? अजीत पवार को क्लोजर रिपोर्टर क्यों भेजा? केंद्र महादेव ऐप को क्यों बंद नहीं कर रही है? क्या महादेव ऐप-केंद्र का कोई सांठगांठ है।

जनता को केवल कांग्रेस की गारंटी पर भरोसा

सीएम भूपेश बघेल ने BJP के विकास का रॉकेट वीडियो ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा कि 15 लाख रुपए खाते में आ गए, अच्छे दिन आ गए है! 2 करोड़ लोगों को नौकरियां मिल गई! जनता को केवल कांग्रेस की गारंटी पर भरोसा करती है। बता दें कि बीजेपी ने वीडियो ट्वीट कर अपने घोषणा पत्र की तुलना विकास के राकेट से है और कहा है कि जल्द ही विकास का राकेट आने वाला है।

ये खबर भी पढ़ें... 

सीएम भूपेश के बयान पर मीनाक्षी लेखी बोलीं- चोर को ED का डर, रविशंकर प्रसाद बोले- इनती परेशानी होती है तो भ्रष्टाचार मत करिए

CM भूपेश बोले- BJP पगला गई है

राजस्थान में ED की कार्रवाई को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पगला गई है। वो राजस्थान में भी हारने वाली है। 12-12 साल पुराना कोई केस है उसको लेकर अभी जांच कर रहे हैं। इसका मतलब यह है कि वो डिस्टर्ब करना चाहते हैं, इसलिए ED और IT की लगातार कार्रवाई हो रही है।

जानें क्या बोलें पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद

बता दें कि बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं, इस दौरान प्रियंका गांधी को चुनाव आयोग से कारण बताओ नोटिस मिलने पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चुनाव आयोग ने कहा है कि तो मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा लेकिन शिष्टाचार का पालन करना चाहिए, वह एक प्रधानमंत्री की परपोती हैं, उन्हे देश के प्रधानमंत्री का सम्मान करना चाहिए, आलोचना भी होना चाहिए, आलोचना की मर्यादा होनी चाहिए। इसी बयान को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है।

Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद Former Union Minister Ravi Shankar Prasad advised Priyanka Gandhi on etiquette CM Bhupesh hit back at BJP प्रियंका गांधी को शिष्टाचार की नसीहत सीएम भूपेश ने बीजेपी पर किया पलटवार