आम आदमी पार्टी ने लॉन्च की वेबसाइट, रामराज्य नाम से किया लॉन्च,जानें क्या है खासियत

इस वेबसाइट की थीम 'AAP का राम राज्य' पर आधारित है। इस वेबसाइट का मकसद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली-पंजाब में AAP की सरकार द्वारा रामराज्य से प्रेरित होकर किए जा रहे कामों को अब भारत समेत पूरी दुनिया के सामने लाना हैं।

author-image
Sandeep Kumar
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

NEW DELHI. राम नवमी के पावन अवसर पर एक ओर PM मोदी उम्मीदवारों को पत्र लिख रहें हैं तो, वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party )  लोकसभा चुनाव के लिए एक नई वेबसाइट लॉन्च कर रहीं हैं। इस वेबसाइट की थीम 'AAP का राम राज्य' पर आधारित है। इस वेबसाइट का मकसद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली-पंजाब में AAP की सरकार द्वारा रामराज्य से प्रेरित होकर किए जा रहे कामों को अब भारत समेत पूरी दुनिया के सामने लाना हैं। रामनवमी के शुभ अवसर पर लॉन्च हुई इस वेबसाइट के अंदर रामराज्य के सपने को पूरा करने के लिए अरविंद केजरीवाल के 10 सिद्धांत दिए गए हैं।

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर में फिर पिटी पुलिस, इस बार कांग्रेस नेता घटना में आरोपी, वारंट तामीली कराने गई थी पुलिस

वेबसाइट में क्या है ?

AAP के मुताबिक दिल्ली में पिछले 9 वर्षों में और पंजाब में दो वर्षों के दौरान जनहित में किए गए सारे कामों की जानकारी वीडियो और कंटेंट के माध्यम से वेबसाइट पर दाली जाएगी।  बेसाइट लॉन्च करते हुए 'आप' के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के रामराज्य की अवधारणा में कोई भेदभाव और छोटा-बड़ा नहीं होता हैं। हम सिर्फ जनता के हित में काम करने का विचार करते हैं।

ये खबर भी पढ़िए...BHOPAL : चलती ट्रेन में चढ़ते समय यात्री का पैर फिसला, रेलवे आरक्षक ने बचाई दो यात्रियों की जान

संजय सिंह ने किया रामराज्य को परिभाषित

वेबसाइट को लॉन्च करने के बाद संजय ने रामराज्य को लेकर कहा कि वह रामराज्य जिसकी बात प्रभु श्रीराम ने कही और जिसको सच करके मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम ने दिखाया। जिसके बारे में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने बार-बार जिक्र भी किया। उन्होंने आगे कहा कि गांधी का ये भी कहना था कि हम देश में रामराज्य लाना चाहते हैं। जिसमें गैर बराबरी न हो, सबको हर तरह कि सुख-सुविधा हो बड़े-छोटे की भावना न हो। इसी के साथ संजय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने रामराज्य के सपने को सच करने के लिए दिल्ली में अद्भुत काम करके दिखाया है और पूरे देश व दुनिया में एक उदाहरण भी पेश किया है।

ये खबर भी पढ़िए...पिनाकल प्रोजेक्ट में भूमाफिया चंपू के 36 करोड़, संदीप तेल, रोहित सेठी के साथ ऋतिक रोशन, सोनाक्षी का भी निवेश

आप पार्टी ने ये वेबसाइट लॉन्च की

राम नवमी के अवसर पर आम आदमी पार्टी ने 'आप का रामराज्य' नाम से एक वेबसाइट http://aapkaramrajya.com हाल ही में लॉन्च की हैं।

ये खबर भी पढ़िए...नगर निगम में 28 करोड़ का बिल घोटाला, महापौर को आशंका अधिकारियों की मिलीभगत, सीधे पीएस को पत्र लिखा, निगमायुक्त बोले जांच करा रहे  

Aam Aadmi Party आम आदमी पार्टी आप नई वेबसाइट लॉन्च