इंदौर में फिर पिटी पुलिस, इस बार कांग्रेस नेता घटना में आरोपी, वारंट तामीली कराने गई थी पुलिस

इंदौर के खजराना चौराहे मामले में जहां बीजेपी नेता व मंत्री के वरदहस्त प्राप्त गुंडे सोंटा सरदार के गुंडे बेटे करण सिंह धालीवाल ने कांड किया था, वहीं अब नए पिटाईकांड में कांग्रेस नेता शामिल है। 

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
pic
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता @ INDORE. इंदौर में खजराना चौराहे पर सिपाही के पिटने के बाद अब एक बार फिर पुलिस पिटी है। खजराना चौराहे मामले में जहां बीजेपी नेता ( BJP leader ) व मंत्री के वरदहस्त प्राप्त गुंडे सोंटा सरदार के गुंडे बेटे करण सिंह धालीवाल ने कांड किया था, वहीं अब नए पिटाईकांड में कांग्रेस नेता शामिल है। 

ये खबर भी पढ़िए...BHOPAL : चलती ट्रेन में चढ़ते समय यात्री का पैर फिसला, रेलवे आरक्षक ने बचाई दो यात्रियों की जान

ये खबर भी पढ़िए...नगर निगम में 28 करोड़ का बिल घोटाला, महापौर को आशंका अधिकारियों की मिलीभगत, सीधे पीएस को पत्र लिखा, निगमायुक्त बोले जांच करा रहे

यह है मामला

भवंरकुआं थाने को दो हेड कांस्टेबल राजेश उपाध्याय और कुलदीप कुमार, सिपाही केसी शर्मा नीजी कार से वारंट तामीली के लिए गए थे। चोरी के मामेल में सुंदरलाल पिता बाबूलाल कोरी निवासी विनोबा नगर और विजय पिता रामचंदर निवासी विनोबा नगर के खिलाफ स्थाई वारंट थे। वारंटी नहीं मिले, यह बड़ी ग्वालटोली जा रहे थे, तभी पीछे से एक कार MP09WG 6742 से इनकी कार में टक्कर मार दी गई। इसमें कांग्रेस नेता रामसिंह पारिया, लक्की पारिया व अन्य थे। बात में पुलिस से विवाद करने लगे। इसी बीच बीट सिपाही वैभव बाइस्कर और मदन पहुंचे। वीडियो बनाने लगे तो पुलिसकर्मी का मोबाइल लेकर तोड़ दिया गया। पारिया के अन्य साथी  भी पहुंच गए और पुलिस पर हमला कर दिया। बाद में पुलिस बचकर मौके से निकली।

ये खबर भी पढ़िए...जज बनने की राह पर ​MLA कमलेश्वर डोडियार, जानिए अब कहां हैं MP के सबसे गरीब विधायक?

रात में जाकर कुछ आरोपियों को लेकर आई पुलिस 

पलासिया टीआई मनीष मिश्रा ने बताया कि सिपाही केसी शर्मा की शिकायत पर रामसिंह पारिया, लक्की पारिया, लोकेश व अन्य पर केस दर्ज किया गया है। अभी मुख्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

ये खबर भी पढ़िए...राहुल गांधी को मप्र में 14 सीटों पर अंडर करंट की उम्मीद, हाईप्रोफाइल सीट राजगढ़ और छिंदवाड़ा भी, सिंधिया की गुना लिस्ट में नहींं

कांग्रेस नेता BJP Leader करण सिंह धालीवाल पिटाईकांड