अन्न सेवा के साथ गांववालों का आशीर्वाद लेने पहुंचा अंबानी परिवार

अन्न सेवा के साथ मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का समारोह शुरू हो गया है, जामनगर के पास के गावों में अन्न सेवा कार्यक्रम के तहत भोज दिया जा रहा है।

author-image
Marut raj
New Update
the sootr

गांववालों को भोजन परोसते हुए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ( Anant Ambani and Radhika Merchant )।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. देश के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani ) के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ( Anant Ambani and Radhika Merchant ) का प्री-वेडिंग आयोजन बुधवार से शुरू हो गया। पहले दिन अन्न सेवा की गई। इसमें गुजरात के जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के जोगवाड गांव में स्थानीय लोगों को खाना खिलाया गया। अन्न सेवा में 51 हजार स्थानीय लोगों को आमंत्रित गया। मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट ने खुद गांववालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा। अन्न सेवा में राधिका की मां शैला, पिता वीरेन मर्चेंट और नानी भी शामिल हुईं।

the sootr

अलग-अलग गावों में आयोजन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग कार्यक्रम 3 मार्च तक जामनगर में होने हैं। जामनगर में खावड़ी के पास रिलायंस रिफाइनरी है। इसी के चलते अंबानी परिवार ( Ambani family ) ने आसपास के कई गांवों में यह कार्यक्रम रखा था। गांव वालों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लोक डायरा और भोज का कार्यक्रम कई गांवों में रखा गया।

the sootr

इसलिए किया आयोजन

अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह के लिए स्थानीय समुदाय का आशीर्वाद मांगने के लिए अन्न सेवा का आयोजन किया है। भोजन के बाद उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद उठाया. प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से समां बांध दिया। 

तैयार होंगे 2500 से अधिक व्यंजन

 

हॉस्पिटैलिटी टीम के मुताबिक, इस इवेंट में मेहमानों के खाने की पसंद का खास ख्याल रखा जाएगा। उनके द्वारा डाइट में अवॉइड की जाने वाली चीजों को अवॉइड किया जाएगा। इसलिए प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल हो रहे सभी मेहमानों की टीम से उनके फूड चॉइस की जानकारी मांगी गई है। कहा जा रहा है कि इस सेरेमनी में मेहमानों के डाइट की जरूरतों का बेहद ध्यान रखा जाएगा। 

ये खबरें भी पढ़ें...

Rajasthan में IAS रिया और IPS मनीष ने की शादी

Anant-Radhika की शादी में बनेंगे 2500 से ज्यादा व्यंजन

सोनम सिद्दीकी की RAM में आस्था, अपनाया हिंदू धर्म,अब परिजन दे रहे धमकी

मुकेश अंबानी के बेटे के प्री-वेडिंग में इंदौर के शेफ बनाएंगे खाना

मुकेश अंबानी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ambani family अंबानी परिवार