Anant-Radhika की शादी में बनेंगे 2500 से ज्यादा व्यंजन

हॉस्पिटैलिटी टीम के मुताबिक, इस इवेंट में मेहमानों के खाने की पसंद का खास ख्याल रखा जाएगा। उनके द्वारा डाइट में अवॉइड की जाने वाली चीजों को अवॉइड किया जाएगा।

author-image
Pooja Kumari
New Update
Anant-Radhika
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। जल्द ही अनंत अपनी लेडीलव राधिका मर्चेंट से शाही अंदाज में शादी रचाने वाले हैं। बता दें कि कपल का प्री-वेडिंग बैश गुजरात के जामनगर में 1-3 मार्च को होने वाला है।  इस सेरेमनी में देश-विदेश से आए हस्तियां शामिल होंगे। ऐसे में इस ग्रैंड इवेंट का फूड मेन्यू भी काफी स्पेशल होने वाला है।

यह खबर भी पढ़ें - गगनयान मिशन के चारों एस्ट्रोनॉट्स, PM मोदी इन्हें दुनिया के सामने लाए

तैयार होंगे 2500 से अधिक व्यंजन

हॉस्पिटैलिटी टीम के मुताबिक, इस इवेंट में मेहमानों के खाने की पसंद का खास ख्याल रखा जाएगा। उनके द्वारा डाइट में अवॉइड की जाने वाली चीजों को अवॉइड किया जाएगा। इसलिए प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल हो रहे सभी मेहमानों की टीम से उनके फूड चॉइस की जानकारी मांगी गई है। कहा जा रहा है कि इस सेरेमनी में मेहमानों के डाइट की जरूरतों का बेहद ध्यान रखा जाएगा। 

यह खबर भी पढ़ें - क्यों लगाया RBI ने SBI पर 2 करोड़ का जुर्माना

25 शेफ की स्पेशल टीम है इस इवेंट के लिए तैयार 

रिपोर्ट की मानें तो, प्री वेडिंग बैश के लिए इंदौर से करीबन 25 शेफ की स्पेशल टीम को तैयार किया गया है। साथ ही इस इवेंट में इंदौरी खाने को खास महत्व दिया गया है। इसके अलावा पारसी, थाई, मैक्सिकन, जैपनीज फूड भी शामिल किया गया है। तीन दिनों तक मेहमानों को 2500 तरह के पकवान परोसे जाएंगे। इसमें ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर और मिडनाइट स्नैक्स शामिल रहेगा। 

यह खबर भी पढ़ें - मुंबई के टाटा इंस्टिट्यूट ने खोजा इलाज, अब कैंसर को मात देगी टैबलेट

वेगन डाइट वालों का भी रखा है खास ख्याल 

जानकारी के मुताबिक, ब्रेकफास्ट मेन्यू में 70 ऑप्शन होंगे। लंच में 250 और डिनर में 250 तरह के फूड आइटम मेहमानों को परोसे जाएंगे। कोई भी डिश फंक्शन में रिपीट नहीं होगी। वेगन खाने वालों की जरूरतों का भी ख्याल रखा गया है।

यह खबर भी पढ़ें - गजल गायक Pankaj कर गए चाहने वालों को उदास, 72 साल की उम्र में हुआ निधन

मुकेश और नीता अंबानी अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट